बरेली में सपा सभासद शाहिद समेत रिफाकत और इशाकत स्मैक तस्करी के मामले में भेजे जाएंगे जेल

Smack Smuggling in Bareilly फतेहगंज पश्चिमी में समाजवादी पार्टी के सभासद शाहिद उर्फ कल्लू रिफाकत व इशाकत भी अब सलाखों के पीछे पहुंचेंगे। युसूफ व उस्मान के कुबूलनामे के बाद बहेड़ी पुलिस ने मुकदमे में तीनों का नाम बढ़ा दिया है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 02:51 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 02:51 PM (IST)
बरेली में सपा सभासद शाहिद समेत रिफाकत और इशाकत स्मैक तस्करी के मामले में भेजे जाएंगे जेल
मुकदमे में बढ़े तीनों तस्करों के नाम, उस्मान व युसुफ की रिमांड पूरी

बरेली, जेएनएन। Smack Smuggling in Bareilly : फतेहगंज पश्चिमी में समाजवादी पार्टी के सभासद शाहिद उर्फ कल्लू, रिफाकत व इशाकत भी अब सलाखों के पीछे पहुंचेंगे। युसूफ व उस्मान के कुबूलनामे के बाद बहेड़ी पुलिस ने मुकदमे में तीनों का नाम बढ़ा दिया है। रिमांड पर लिये गए उस्मान व मो. युसूफ उर्फ हाफिज की निशानदेही पर टीम ने फतेहगढ़ पश्चिमी व बहेड़ी में दबिश दी लेकिन, तीनों हत्थे नहीं चढ़े। इधर, रिमांड पूरी होने पर रविवार को तस्कर उस्मान व युसूफ को जेल भेज दिया गया।

फतेहगंज पश्चिमी निवासी तस्कर उस्मान व बहेड़ी के शाहगढ़ निवासी मो. युसूफ उर्फ हाफिज को लेकर बहेड़ी पुलिस ने उत्तराखंड के किच्छा के साथ फतेहगंज पश्चिमी में दबिश दी, जिन-जिन तस्करों के नाम दोनों तस्करों ने कुबले, कोई भी नहीं मिला। तस्करों के घर में ताले बंद मिले। पूछताछ में दोनों ने कबूला कि उनका नेटवर्क पश्चिमी वाया बहेड़ी, उत्तराखंड, नेपाल व दिल्ली तक फैला है। चेन सिस्टम की तरह ही माल पश्चिमी से आगे की ओर सप्लाई होता है। सप्लाई के लिए पूरा माल सपा सभासद शाहिद उर्फ कल्लू व रिफाकत मुहैया कराते हैं जिसमे इशाकत सहयोग करता है। इसके साथ ही दोनों ने पुलिस को नए तस्करों के संबंध में कई अहम सुराग भी दिये हैं। मुकदमे में तीन के नाम बढ़ने के बाद अब फिलहाल शाहिद उर्फ कल्लू, रिफाकत, इशाकत, आरिफ व मुश्ताक वांछित चल रहे हैं।

पश्चिमी में दी गई दबिश, फाइक इन्क्ललेव में आराम फरमाते रहे तस्कर : सपा सभासद शाहिद उर्फ कल्लू, रिफाकत व इशाकत पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा। इस पर फतेहगंज पश्चिमी में तीनों के बारादरी के फाइक इन्क्लेव में आराम फरमाने की चर्चा आम हो गई। फाइक इन्क्लेव के तस्करों के नया ठिकाना बनाने की बात भी सामने आ चुकी है। तस्कर इस्लाम के साथ कई तस्करों की फाइक इन्क्लेव में कोठियां हैं। एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि फरार तस्करों की धरपकड़ के लिए टीमें लगीं हुईं है। जल्द ही वांछित तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

chat bot
आपका साथी