बरेली में कोरोना संक्रमण के डर से बुजुर्ग को कंधा देने कोई नहीं आया, पुलिस ने अर्थी को कंधा देकर कराया अंतिम संस्कार

Salute Spirit of Bareilly Police बीमारी से लड़ते हुए बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया।कोरोना संक्रमण के डर से कालोनी का कोई भी व्यक्ति आगे नहीं आया। इस पर बुजुर्ग की पत्नी ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन करके मदद मांगी।वहांं से थोड़ी देर में मदद का आश्वासन दिया गया।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 02:24 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 02:24 PM (IST)
बरेली में कोरोना संक्रमण के डर से बुजुर्ग को कंधा देने कोई नहीं आया, पुलिस ने अर्थी को कंधा देकर कराया अंतिम संस्कार
मुहल्ले के लोग बने रहे तमाशबीन, पुलिस ने कराया अंतिम संस्कार।

बरेली, जेएनएन। Salute Spirit of Bareilly Police : बीमारी से लड़ते हुए बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया।कोरोना संक्रमण के डर से कालोनी का कोई भी व्यक्ति आगे नहीं आया। इस पर बुजुर्ग की पत्नी ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन करके मदद मांगी।वहांं से थोड़ी देर में मदद का आश्वासन दिया गया।फोन करने के कुछ ही देर बाद पुलिस टीम महिला के घर पहुंची और बुजुर्ग की अर्थी को कंधा देकर श्मशान घाट ले गए। फिर वहां विधिवत शव का अंतिम संस्कार कराया।इस दौरान कालोनी के लोग तमाशबीन बने खड़े रहे।

मामला बरेली के प्रेमनगर की बीडीए कालोनी का है।कॉलोनी निवासी विजय कुमार मेहंदी रत्ता लंबे समय से बीमार चल रहे थे। शुक्रवार सुबह उनकी पत्नी ने 112 पर सूचना दी कि उनकी पति की मौत हो गई है और उनका अंतिम संस्कार करने वाला कोई नहीं है। सूचना पर इंस्पेक्टर अवनीश यादव, दरोगा विजय पाल समेत अन्य पुलिस स्टाफ मौके पर पहुंचा और उन्होंने शव को श्मशान में ले जाकर अंतिम संस्कार कराया। इस दौरान मुहल्ले के लोग तमाशबीन बने रहे लेकिन कोविड संक्रमण के डर से कोई भी अंतिम संस्कार तक मे शामिल नहीं हुआ।

chat bot
आपका साथी