सलमान ने वीडियो वायरल करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी का सिर कलम करने की दी धमकी, जानें कौन है सलमान और क्यों दी धमकी

महंत नरसिम्हानंद के बयान पर युवक ने वीडियो जारी कर उसका साथ देने वालों को देख लेने की धमकी दी है। यहीं नहीं प्रधानमंत्री मुख्यमंत्री व हिंदू युवा वाहिनी के नेता को सिर कलम करने की धमकी दी गई है। बारादरी पुलिस ने सलमान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 10:55 AM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 10:55 AM (IST)
सलमान ने वीडियो वायरल करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी का सिर कलम करने की दी धमकी, जानें कौन है सलमान और क्यों दी धमकी
महंत नरसिम्हानंद से जुड़़ा है मामला, साथ देने वाले को देख लेने की धमकी।

बरेली, जेएनएन। महंत नरसिम्हानंद के बयान पर एक युवक ने वीडियो जारी कर उसका साथ देने वालों को देख लेने की धमकी दी है। यहीं नहीं प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री व हिंदू युवा वाहिनी के नेता को सिर कलम करने की धमकी दी गई है। माधोबाड़ी निवासी हिंदू युवा वाहिनी के महानगर उपाध्यक्ष प्रदीप चौधरी की तहरीर पर बारादरी पुलिस ने आरोपित सलमान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

हिंदू युवा वाहिनी के महानगर उपाध्यक्ष प्रदीप चौधरी ने बताया कि सलमान उनका फेसबुक मित्र था।आय दिन विवादित वीडियो जारी करने के चलते उसने उसे मित्रता सूची से ब्लाक कर दिया। महंत नरसिम्हानंद के बयान पर उसने हाल में ही एक वीडियो जारी की और उसका पक्ष लेने वालों को देख लेने की धमकी दी। इस बातत की जानकर जब प्रदीप चौधरी को हुई तो उन्होंने आपत्ति की। इस पर सलमान ने उसके साथ ही प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री तक की सिर कलम करने की धमकी दे दी।

यहां तक कहा कि हमारे इस्लाम के खिलाफ कोई बात आएगी तो हम किसी को नहीं छोड़ेंगे, चाहे वह कोई भी हो। धमकी देते हुए कहा कि जहां तक यह वीडियो पहुंचाना है, पहुंचा दो हम डरने वालों में नहीं है। इस्लाम पर बात आएगी तो सिर कटा लेंगे लेकिन, झुकेंगे नहीं। इस पर हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकता संगठन के जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष नवीन कक्कड़, महानगर प्रभारी राजकुमार सक्सेना व हेमंत कुमार के साथ एकजुट हुए और बारादरी थाने पहुंचे। मामले की शिकायत इंस्पेक्टर बारादरी शितांशु शर्मा से की। काफी देर तक थाने में अफरा-तफरी रही। आरोपित सलामन के खिलाफ जब रिपोर्ट दर्ज हुई तक जाकर कार्यकर्ता शांत हुए। प्रदीप चौधरी ने घटना के बाद से अनहोनी का अंदेशा जताया है।

chat bot
आपका साथी