Saheed Saraj Singh Funeral : कुछ देर बाद शाहजहांपुर से गांव के लिए रवाना होगा बलिदानी का शव, डीएम एसपी सहित सेना के अधिकारी रहेंगे माैजूद

Saheed Saraj Singh Funeral बलिदानी सारज सिंह की पार्थिव देह बुधवार शाम करीब सवा सात बजे बरेली से आयुध वस्त्र निर्माणी के अस्पताल लाई गई। जहां अधिकारियों की मौजूदगी में मोर्चरी में रखवाया गया। देर शाम करीब सवा सात बजे सेना का वाहन पार्थिव देह लेकर पहुंचा।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 06:32 AM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 06:32 AM (IST)
Saheed Saraj Singh Funeral : कुछ देर बाद शाहजहांपुर से गांव के लिए रवाना होगा बलिदानी का शव, डीएम एसपी सहित सेना के अधिकारी रहेंगे माैजूद
Saheed Saraj Singh Funeral : कुछ देर बाद शाहजहांपुर से गांव के लिए रवाना होगा बलिदानी का शव

बरेली, जेएनएन। Saheed Saraj Singh Funeral : बलिदानी सारज सिंह की पार्थिव देह बुधवार शाम करीब सवा सात बजे बरेली से आयुध वस्त्र निर्माणी के अस्पताल लाई गई। जहां अधिकारियों की मौजूदगी में मोर्चरी में रखवाया गया। देर शाम करीब सवा सात बजे सेना का वाहन पार्थिव देह लेकर पहुंचा। वहां डीएम इंद्र विक्रम सिंह, एसपी एस आनंद, सीएमओ डा. एसपी गौतम व सैन्य अधिकारियों की मौजूदगी में ताबूत को वाहन से नीचे उतारा गया।

सैनिकों ने उसे मोर्चरी में रख दिया। साथ में सारज के भाई गुरजीत सिंह भी आए हैं। वहां मौजूद बंडा से आए रिश्तेदारों से मिले। हालांकि इस दौरान उन्होंने अन्य किसी से बात नहीं की। बस इतना ही कहा कि मेरी स्थिति कुछ बोलने की नहीं हैं। मोर्चरी के बाहर सेना के जवान रात भर तैनात रहेंगे।

सारज सिंह की पार्थिव देह को बरेली से शाहजहांपुर लखनऊ दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग से लाया गया। लगभग बीस किमी. प्रति घंटा की गति से सेना का वाहन चला। कहीं जाम न लगे इसलिए पुलिस कर्मी पहले से ही मुस्तैद कर दिए गए थे। कटरा में प्रभारी निरीक्षक प्रवीण सोलंकी, तिलहर में सीओ परमानंद पांडेय स्वयं रूट पर रहे। प्रभारी निरीक्षक प्रवीण सोलंकी ने बताया कि रास्ते में कहीं कोई जाम नहीं था।

chat bot
आपका साथी