शाहजहांपुर में एक दिन खुलने के बाद फिर बंद हुआ सदर थाना

एक दिन खुलने के बाद फिर चौबीस घंटे के लिए सदर थाने को बंद कर दिया गया है। थाने में तैनात चार कांस्टेबल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसमे दो महिला पुलिसकर्मी भी शामिल है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 07:09 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 07:09 PM (IST)
शाहजहांपुर में एक दिन खुलने के बाद फिर बंद हुआ सदर थाना
शाहजहांपुर में एक दिन खुलने के बाद फिर बंद हुआ सदर थाना

शाहजहांपुर, जेएनएन। एक दिन खुलने के बाद फिर चौबीस घंटे के लिए सदर थाने को बंद कर दिया गया है। थाने में तैनात चार कांस्टेबल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसमे दो महिला पुलिसकर्मी भी शामिल है। जिस वजह से फरियादियों को इधर-उधर भटकना पड़ रहा है।

पुलिस विभाग में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। नौ अगस्त को जहां सदर थाने के मुंशी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद चौबीस घंटे के लिए थाने को बंद करना पड़ा था वहीं 11 अगस्त को देर रात दो महिला कांस्टेबल समेत चार पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिस वजह से बुधवार सुबह ही थाने को सैनिटाइज कराकर चौबीस घंटे के लिए फिर बंद कर दिया गया है। सदर थाने में संक्रमित पुलिसकर्मियों की संख्या 10 पहुंच गई है।

अन्य थानों में भी रोकी गई फरियादियों की भीड़

कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देख एसपी ने जहां वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये कार्यालय में आने वालों की फरियाद सुनना शुरू कर दिया है। वहीं अन्य थानों में भी मुख्य गेट पर रस्सी बांधकर शिकायता पेटिका में प्रार्थना पत्र डलवाए जा रहे है।

यदि किसी थाने में कोराेना संक्रमित पुलिसकर्मी निकलता है तो उस क्षेत्र के फरियादी संबंधित चौकी पर अपनी समस्या बता सकता है। या फिर थानाध्यक्ष के सीयूजी पर अपनी समस्या को बता सकते है। कोरोना से बचने के लिए भीड़-भाड़ लगाने से बचना चाहिए। एस आनंद, एसपी 

chat bot
आपका साथी