Sachin Maurya Murder Case Update : सचिन हत्याकांड के सभी आरोपितों के खिलाफ दाखिल हुई चार्जशीट, गली में गैंगवार के दाैरान हुई थी हत्याा

Sachin Maurya Murder Case Update बारादरी के कटरा चांद खां मुहल्ले के मौर्या मंदिर गली में दो गुटों की गैंगवार के दौरान मारे गए बेकसूर सचिन मौर्य की हत्या के मामले में सभी आरोपितों के खिलाफ बारादरी पुलिस ने चार्जशीट दाखिल कर दी है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 04:35 PM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 04:35 PM (IST)
Sachin Maurya Murder Case Update :  सचिन हत्याकांड के सभी आरोपितों के खिलाफ दाखिल हुई चार्जशीट, गली में गैंगवार के दाैरान हुई थी हत्याा
Sachin Maurya Murder Case Update : सचिन हत्याकांड के सभी आरोपितों के खिलाफ दाखिल हुई चार्जशीट

बरेली, जेएनएन। Sachin Maurya Murder Case Update : बारादरी के कटरा चांद खां मुहल्ले के मौर्या मंदिर गली में दो गुटों की गैंगवार के दौरान मारे गए बेकसूर सचिन मौर्य की हत्या के मामले में सभी आरोपितों के खिलाफ बारादरी पुलिस ने चार्जशीट दाखिल कर दी है। आरोपितों ने सचिन की हत्या सिर्फ इस लिए कर दी थी कि सचिन छत से उनकी हवाई फायरिंग का वीडियो बना रहा तबा। जिस नाराज दबंगो ने सचिन के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी थी। सचिन के भाई कपिल की तहरीर पर पुलिस ने नौ आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। पड़ताल के दौरान पुलिस ने पांच अन्य बदमाशों के भी नाम खोले थे।

बारादरी के कटरा चंद खां मुहल्ले के मौर्या गली निवासी सचिन सेल्समैन का काम करता था। छह जून 2020 को वह खाना खाकर घर की छत पर टहल रहा था। उसी दौरान दो गुटों में घर के बाहर ही गैंगवार हो गई और दोनों पक्षों से बाइक सवार एक दर्जन से अधिक बदमाश सचिन के घर के बाहर ही हवाई फायरिंग करने लगे। सचिन ने देखा तो छत से ही बदमाशों की फायरिंग का मोबाइल से वीडियो बनाने लगा।

इसी दौरान के बदमाश की नजर पड़ी तो उसने सचिन को निशाना बनाते हुए उसके माथे में गोली मार दी। पुलिस ने मुख्य सरगना विनोद उर्फ किलकिली, अमन मौर्य उर्फ चुटिया, महक सिंह, सलमान उर्फ अज्जी, मुजफ्फर अली उर्फ पप्पी समेत नौ के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर सभी को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। इस दौरान पुलिस ने चार अन्य बदमाशों के नाम खोले थे। पुलिस ने सभी के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी है।

नेता की शरण मे मौजूद हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए हुआ था बवाल

सचिन की हत्या के बाद हत्यारोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो रही थी। आरोपितों ने भाजपा के एक बड़े नेता की सरण ली थी। जिससे नाराज स्वजन और मुहल्ले के लोगों ने उस दौरान जमकर बवाल काटा था। शव सड़क पर रखकर जाम तक लगाया था। इस दौरान पुलिस से उनकी जमकर नोकझोंक हुई थी। दबाव बढ़ने पर पुलिस ने बड़ी मुश्किल से आरोपितों को गिरफ्तार किया था।

सभी आरोपितों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी गई है। जिससे उन्हें सजा होने का रास्ता साफ हो सके। शितांशु शर्मा, इंस्पेक्टर बारादरी।

chat bot
आपका साथी