बरेली के दंगल में बवाल, दबंगों ने नेपाली पहलवान को दौड़ाकर पीटा, जानें क्या था पूरा मामला

Ruckus in Bareillys Dangal बरेली जनपद के नवाबगंज कस्बे में चल रही दंगल प्रतियोगिता में मारपीट हो गई। इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि अखाड़े में बेवजह घूम रहे एक पूर्व प्रधान के बेटे को नेपाली पहलवान ने अखाड़े से बाहर निकाल दिया।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 06:05 AM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 06:05 AM (IST)
बरेली के दंगल में बवाल, दबंगों ने नेपाली पहलवान को दौड़ाकर पीटा, जानें क्या था पूरा मामला
गुस्साए दबंगों ने नेपाली पहलवान को दौड़ा-दौड़ाकर पीट दिया।

बरेली, जेएनएन। Ruckus in Bareillys Dangal : बरेली जनपद के नवाबगंज कस्बे में चल रही दंगल प्रतियोगिता में मारपीट हो गई। इसका वीडियो वायरल हो रहा है। इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि अखाड़े में बेवजह घूम रहे एक पूर्व प्रधान के बेटे को नेपाली पहलवान ने अखाड़े से बाहर निकाल दिया। गुस्साए दबंगों ने नेपाली पहलवान को दौड़ा-दौड़ाकर पीट दिया। मामले के संबंध में पुलिस को कोई जानकारी नहीं है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस संबंध में उनके पास कोई शिकायत नहीं आई है।  शिकायत आने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

नवाबगंज कस्बे के रामलीला मेले में शनिवार को नेपाली पहलवान शंकर थापा कुश्ती लड़ने के लिए आए थे।वह अखाड़े में कुश्ती लड़ने के लिए उतरे तो एक पूर्व प्रधान का बेटा भी अखाड़े में घूमने लगा। यह देख नेपाली पहलवान शंकर थापा ने विरोध करते हुए उसे अखाड़े से बाहर निकाल दिया। इससे गुस्साए पूर्व प्रधान के बेटे के दबंग समर्थकों ने नेपाली पहलवान शंकर थापा को दौड़ा-दौड़ाकर पीटना शुरू कर दिया। शंकर थापा को बचाने के लिए दूसरे पहलवान आगे आए तो दबंग उन पर भी हमलावर हो गए। बाद में उसने माफी मांगी तब मामला शांत हुआ। दंगल प्रतियोगिता के आयोजकों से बात करने का प्रयास किया गया तो उन्होंने कुछ भी कहने से इन्कार कर दिया। सीओ नवाबगंज दिलीप सिंह ने बताया कि नेपाली पहलवान को पीटे जाने का मामला संज्ञान में नहीं है। किसी ने इसकी शिकायत पुलिस से नहीं की है। शिकायत की जाती है तो मामले में कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी