RSS Covid Care Center News : बरेली की इन तहसीलाें में आरएसएस शुरू करेगा दो नये कोविड केयर सेंटर, अस्पताल के लिए मंगा रहा ऑक्सीजन कंसट्रेटर

RSS Covid Care Center News राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ नैनीताल रोड के कांतिकपूर शिशु निकेतन के बाद अब बहेड़ी और आंवला के शिशु मंदिर में भी 30-30 बेड का एल-वन श्रेणी का सेंटर बनाने की तैयारी कर रहा है। ऑक्सीजन कंसट्रेटर मंगवाए जा रहे हैं।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 05:20 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 05:20 PM (IST)
RSS Covid Care Center News : बरेली की इन तहसीलाें में आरएसएस शुरू करेगा दो नये कोविड केयर सेंटर, अस्पताल के लिए मंगा रहा ऑक्सीजन कंसट्रेटर
RSS Covid Care Center News : बरेली की इन तहसीलाें में आरएसएस शुरू करेगा दो नये कोविड केयर सेंटर

 बरेली, जेएनएन। RSS Covid Care Center News : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ नैनीताल रोड के कांतिकपूर शिशु निकेतन के बाद अब बहेड़ी और आंवला के शिशु मंदिर में भी 30-30 बेड का एल-वन श्रेणी का सेंटर बनाने की तैयारी कर रहा है। ऑक्सीजन कंसट्रेटर मंगवाए जा रहे हैं। तैयारी है कि 90 से अधिक आक्सीजन स्तर वाले मरीजों को यहां भर्ती करके कोविड संक्रमण के इस काल में लोगों की मदद की जाए।

महानगर प्रचार प्रमुख आलोक ने बताया कि यहां सेवा भारती की ओर से आक्सीजन कंसेंटे्रेटर उपलब्ध कराए जा रहे हैं। डॉक्टर पैनल और पैरामेडिकल स्टाफ भी तैयार किया जा चुका है। उन्होंने बताया कि सेंटर के स्थान को लेकर थोड़ा संशय है। लेकिन इसी हफ्ते में स्थिति स्पष्ट कर ली जाएगी।

यहां स्वयंसेवक बतौर वालियंटर काम करेंगे। बता दें कि बरेली में नैनीताल रोड पर कांति कपूर शिशु मंदिर में गुरुवार से कोविड केयर सेंटर पर मरीज भर्ती करने की शुरुआत की गई है। यहां पीपीई किट पहनकर स्वयंसेवक व्यवस्थाएं संभाल रहे हैं।

आज होगा सहभोज आयोजन

विश्व परिवार दिवस पर परिवार सहभोज के कार्यक्रम आज होंगे। इस अवसर पर सभी संगठनों के प्रमुख परिवारों से रात आठ बजे सहभोज का आह्वान कर रहे हैं। अपने पड़ोस में जीव-जंतु पेड़ पौधों और यहां तक की सड़क पर रहने वाले किसी विक्षिप्त व्यक्ति तक की भी चिंता की जाएगी। पिछले वर्ष इस आयोजन पर बरेली से लगभग 40 हजार परिवार सहभोज कार्यक्रम से जुड़े थे।

इस आयोजन को लेकर दो दिन पहले हुई बैठक में प्रांत सहसेवा प्रमुख उमेश, विभाग संघचालक सीए केसी गुप्ता, सरसंघचालक अतुल खंडेलवाल, महानगर संघचालक डॉ. सत्यपाल, विभाग कार्यवाह शशांक भाटिया, महानगर कार्यवाह विमल, महानगर प्रचारक विक्रांत सहित विभिन्न संगठनों के प्रमुख उपस्थित रहे थे। 

chat bot
आपका साथी