Room No 117 Murder Case : कत्ल के चार दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली, न कर सकी मृतका की पहचान, न मिला कातिल का सुराग

Room No 117 Murder Case पीलीभीत के छतरी चौराहा स्थित कुमार होटल के कमरे में युवती के कत्ल की वारदात के चार दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। मसलन अभी तक मृतका की पहचान नहीं हो सकी है। वहीं कातिल का भी कोई सुराग नहीं लगा है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 03:53 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 03:53 PM (IST)
Room No 117 Murder Case : कत्ल के चार दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली, न कर सकी मृतका की पहचान, न मिला कातिल का सुराग
Room No 117 Murder Case : कत्ल के चार दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

बरेली, जेएनएन। Room No 117 Murder Case : पीलीभीत के छतरी चौराहा स्थित कुमार होटल के कमरे में युवती के कत्ल की वारदात के चार दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। मसलन अभी तक मृतका की पहचान नहीं हो सकी है। वहीं कातिल का भी कोई सुराग नहीं लगा है। आसपस के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज के जरिये पुलिस की टीम कातिल तक पहुंचने का प्रयास कर रही है, लेकिन अभी तक सफलता नहीं मिली है। इस बीच पुलिस ने होटल के उक्त कमरे को सील करवा दिया है।

शहर के कुमार होटल में शुक्रवार को दोपहर करीब दो बजे एक युवक और युवती पहुंचे तो होटल मालिक दीपक कुमार ने पांच सौ रुपये लेकर कमरा नंबर 117 दे दिया था। कमरे में युवक ने युवती को गला दबाकर मार डाला फिर वहां से फरार हो गया था। देररात तक कमरे का दरवाजा नही खुलने पर होटल मालिक ने झांककर देखा तो भीतर युवती का शव पड़ा दिखाई दिया। होटल मालिक ने अपनी गर्दन बचाने के लिए दूसरे व्यक्ति की आईडी जमा होने की बात कहकर मामले की रिपोर्ट दर्ज करवा दी थी।

जब पुलिस ने आईडी वाले व्यक्ति विकास बाबू से संपर्क किया तो उसने चार साल पहले इसी होटल में ठहरने के दौरान आईडी की फोटोकापी देने की बात पुलिस से कही। यह सुनते ही पुलिस ने होटल मालिक से सख्ती के साथ पूछताछ की तो उसने इस बात को स्वीकार कर लिया। साथ ही पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए ऐसा करने की बात कही। इधर, सुनगढ़ी थाना प्रभारी निरीक्षक श्रीकांत द्विवेदी ने बताया कि आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज के जरिये हत्यारोपित का सुराग लगाने का प्रयास किया जा रहा है. लेकिन अभी तक कोई क्लू हाथ नहीं लगा है. मृतका की शिनाख्त के लिए भी आसपास के जिलों में संपर्क किया गया है. लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है.

chat bot
आपका साथी