Room No 117 Murder Case : युवती की हत्या में पुलिस के सामने आया चाैंकाने वाला राज, होटल मालिक ने रचा था फर्जी आईडी का ड्रामा

Room No 117 Murder Case पीलीभीत शहर के कुमार होटल के कमरे में युवती की हत्या के मामले में चौंकाने वाला तथ्य उजागर हुआ है। होटल मालिक ने बगैर आईडी लिए युवक और युवती को रूम दे दिया था।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 03:51 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 03:51 PM (IST)
Room No 117 Murder Case : युवती की हत्या में पुलिस के सामने आया चाैंकाने वाला राज, होटल मालिक ने रचा था फर्जी आईडी का ड्रामा
Room No 117 Murder Case : युवती की हत्या में पुलिस के सामने आया चाैंकाने वाला राज

बरेली, जेएनएन। Room No 117 Murder Case : पीलीभीत शहर के कुमार होटल के कमरे में युवती की हत्या के मामले में चौंकाने वाला तथ्य उजागर हुआ है। होटल मालिक ने बगैर आईडी लिए युवक और युवती को रूम दे दिया था। जब कत्ल का पता चला तो होटल मालिक ने दूसरे व्यक्ति की आईडी जमा होने की बात कह दी। इतना ही नहीं उक्त आईडी का ही हवाला देते हुए घटना की रिपोर्ट दर्ज करा दी थी। जिस व्यक्ति की आईडी का इस्तेमाल किया गया है, वह चार साल पहले इसी होटल में ठहरा था। तब उसने आईडी की फोटो कापी होटल मालिक को दी थी। फिलहाल होटल मालिक की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही हैं। वहीं पुलिस अभी तक मृतका और कातिल के बारे में कोई सुराग नहीं लगा सकी है।

शहर के छतरी चौराहा स्थित कुमार होटल में शुक्रवार की दोपहर करीब दो बजे एक युवक और युवती पहुंचे थे। होटल मालिक दीपक कुमार ने पांच सौ रुपये लेकर उन्हें कमरा नंबर 117 दे दिया था। जिसके बाद युवक युवती कमरे में चले गए। इस बीच युवक कमरे के भीतर युवती की गला दबाकर हत्या कर फरार हो गया था। रात नौ बजे होटल मालिक ने कमरे में झांककर युवती का शव पड़े देखा तो पुलिस को सूचना दी। होटल मालिक ने पुलिस को बताया कि हत्या कर फरार होने वाले युवक ने खुद को बरेली जिला के गांव गुरसौली निवासी विकास बाबू बताते आईडी दी थी। होटल मालिक ने इसी आधार पर रिपोर्ट भी दर्ज करवा दी।

पुलिस ने आईडी में दर्ज नाम पते को खंगलाना शुरू किया तो कुछ ही घंटों की मशक्कत के बाद विकास बाबू का पता चल गया। वह कलीनगर क्षेत्र के एक प्राइवेट स्कूल में टीचर है। पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने हत्यारोपित से किसी तरह का परिचय होने से साफ इन्कार किया। वहीं अपनी आईडी के बारे में उसने पुलिस को बताया था कि वह वर्ष 2017 में निजी कंपनी में कार्यरत था, उस वक्त वह इसी होटल में ठहरा था। तभी उसने आईडी की फोटो कापी होटल में जमा की थी। सुनगढ़ी थाना प्रभारी निरीक्षक श्रीकांत द्विवेदी ने बताया कि होटल मालिक से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने स्वीकार किया कि कमरे में युवती की हत्या के बाद पुलिस से बचने के लिए उसने ही चार साल पुरानी आईडी का इस्तेमाल कर लिया था।

ताकि पुलिस होटल प्रबंधन पर कार्रवाई नहीं कर सके। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मृतका की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। लेकिन अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है। वहीं हत्यारोपित युवक की तलाश में पुलिस टीम लगाकार दबिश दे रही है। साथ ही आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को भी खंगाला जा रहा है। लेकिन अभी तक उसके बारे में कोई सुराग नहीं लगा है। लेकिन जल्द ही हत्यारोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी