रोहतक पुलिस को मिली डेढ़ किलो सोना चुराकर लाने वाली युवती की रिमांड

हरियाणा के रोहतक में तनिष्क शोरूम से सोना चोरी करके लाई युवती को पुलिस ने सीजेएम कोर्ट से 23 घंटे के रिमांड पर लिया है। अवधि पूरी होने के बाद रोहतक कोर्ट में पेश किया जाएगा।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 06:09 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 06:16 PM (IST)
रोहतक पुलिस को मिली डेढ़ किलो सोना चुराकर लाने वाली युवती की रिमांड
रोहतक पुलिस को मिली डेढ़ किलो सोना चुराकर लाने वाली युवती की रिमांड

शाहजहांपुर, जेएनएन। हरियाणा के रोहतक जिले में तनिष्क शोरूम से सोना चोरी करके लाई युवती को रोहतक की पुलिस ने सीजेएम कोर्ट से 23 घंटे के रिमांड पर लिया है। अवधि पूरी होने के बाद युवती को रोहतक में ही कोर्ट में पेश किया जाएगा। तीन जुलाई को तनिष्क शोरूम से तीन किलो सोना चोरी करने वाली रोहतक जिले के न्यू विजय नगर थाना क्षेत्र के शिवाजी कालोनी निवासी सोनिया शर्मा को बुधवार दोपहर सीजेएम ओमवीर सिंह की कोर्ट में पेश किया गया। रोहतक जिले के आर्यनगर थाने की ने सीजेएम कोर्ट में युवती को रिमांड पर देने के लिए प्रार्थना पत्र दिया था। जिस पर सीजेएम ने 23 घंटे की रिमांड पर देने के लिए आदेश जारी कर दिया है। रिमांड की अवधि पूरी होने पर युवती को रोहतक की कोर्ट में ही पेश किया जाएगा।

आदेश की कापी मिलने के बाद ही पुलिस युवती को लेकर अपने साथ रोहतक चली जाएगी। युवती को मंगलवार को सदर व तिलहर पुलिस ने संयुक्त रूप से सदर थाना क्षेत्र के टाउनहाल ओवरब्रिज के पास से गिरफ्तार किया था। युवती के पास से पुलिस ने करीब डेढ़ किलो सोना भी बरामद किया था जो शाहजहांपुर में बेचने आई थी। रोहतक पुलिस बरामद किया गया सोना भी अपने साथ लेकर जाएगी। 

chat bot
आपका साथी