स्कूटी सवार की टक्कर से घायल हुआ छात्र तो साथियों ने किया हंगामा, कुलपति का घेराव कर की ये मांग

महात्मा ज्योतिबाफुले रुहेलखंड विश्वविद्यालय के हास्टल का छात्र रविवार देर शाम हादसे का शिकार हो गया। गंभीर हालत में उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। सोमवार को साथी छात्रों को इसकी जानकारी हुई तो सभी कुलपति का घेराव करने पहुंच गए।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 01:21 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 01:21 PM (IST)
स्कूटी सवार की टक्कर से घायल हुआ छात्र तो साथियों ने किया हंगामा, कुलपति का घेराव कर की ये मांग
स्कूटी सवार की टक्कर से घायल हुआ छात्र तो साथियों ने किया हंगामा, कुलपति का घेराव कर की ये मांग

बरेली, जेएनएन। महात्मा ज्योतिबाफुले रुहेलखंड विश्वविद्यालय के हास्टल का छात्र रविवार देर शाम हादसे का शिकार हो गया। गंभीर हालत में उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। सोमवार को साथी छात्रों को इसकी जानकारी हुई तो सभी कुलपति का घेराव करने पहुंच गए। काफी देर तक हंगामा चलने के बाद छात्रों ने कुलपति से मुलाकात की। उन्होंने ब्रेकर बनवाने, लाइट लगवाने और छात्र का इलाज कराने की मांग की।

एमजेपी रुहेलखंड विश्वविद्यालय के इलेक्ट्रानिक्स कम्यूनिकेशन के चतुर्थ सेमेस्टर का छात्र सुरेंद्र रविवार रात अपने साथियों के साथ खाना खाने निकला था। यूनीवर्सिटी से खाना खाने के बाद वह सभी यूनीवर्सिटी के दूसरी ओर डोहरा रोड पर स्थित हास्टल जा रहे थे। इसी दौरान डोहरा की ओर से आ रहे एक स्कूटी चालक ने सुरेंद्र को टक्कर मार दी। इससे छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसे के बाद साथी छात्र सुरेंद्र को एक निजी अस्पताल ले गए। जहां उसका इलाज शुरू कराया गया। पता चला कि उसके पैर की हड्डी टूट गई। सोमवार को छात्र नेताओं व छात्रों को इसकी जानकारी हुई। इसके बाद छात्र संघ अध्यक्ष गजेंद्र कुर्मी के नेतृत्व में सैकड़ों छात्र कुलपति का घेराव करने पहुंचे। काफी देर तक प्रशासनिक भवन के बाहर हंगामा चलता रहा।

बाद में कुलपति ने छात्रों के प्रतिनिधि मंडल को कुलपति प्रो. के पी सिंह ने बुलाया। उन्होंने छात्र के हालचाल लिए और उसकी मदद करने का आशवासन दिया। इसके अलावा डोहरा रोड पर स्ट्रीट लाइटें लगवाने व स्पीड ब्रेकर बनवाने के लिए जल्द बात किए जाने का आश्वासन दिया। इस दौरान कई छात्र मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी