Rohilkhand University News : रुहेलखंड विश्वविद्यालय में आज आंबेडकर जयंती का अवकाश नहीं है, जानें किस वजह से अवकाश किया गया निरस्त

Rohilkhand University News महात्मा ज्योतिबा फुले रुहेलखंड विश्वविद्यालय का दीक्षा समारोह 15 अप्रैल को आयोजित किया जाएगा। दीक्षा समारोह आनलाइन और आफलाइन होगा। राज्यपाल आनंदी बेन पटेल समारोह को आनलाइन ही संबोधित करेंगी। डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा मुख्य अतिथि और उच्च शिक्षा मंत्री नीलिमा कटियार विशिष्ट अतिथि होंगी।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 06:50 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 06:50 AM (IST)
Rohilkhand University News : रुहेलखंड विश्वविद्यालय में आज आंबेडकर जयंती का अवकाश नहीं है, जानें किस वजह से अवकाश किया गया निरस्त
दीक्षा समारोह का रिहर्सल आज, परखी जाएंगी तैयारियां।

बरेली, जेएनएन। Rohilkhand University News : महात्मा ज्योतिबा फुले रुहेलखंड विश्वविद्यालय का दीक्षा समारोह 15 अप्रैल को आयोजित किया जाएगा। दीक्षा समारोह आनलाइन और आफलाइन दोनों मोड में होगा। राज्यपाल आनंदी बेन पटेल समारोह को आनलाइन ही संबोधित करेंगी। डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा मुख्य अतिथि और उच्च शिक्षा मंत्री नीलिमा कटियार विशिष्ट अतिथि होंगी। दोनों अतिथि दीक्षा समारोह में आनलाइन ही शामिल होंगे। इसके लिए बुधवार को विश्वविद्यालय में रिहर्सल किया जाएगा।

रिहर्सल एमबीए हाल में किया जाएगा। यहीं 15 अप्रैल को कार्यक्रम भी होगा। कोविड गाइडलाइन को देखते हुए एमबीए हाल में टापर्स को एकत्र नहीं किया जाएगा। उन्हें एमबीए डिपार्टमेंट के अलग-अलग कमरों में बैठाया जाएगा। जहां से पांच-पांच टापर्स को साउंड सिस्टम के जरिए आवाज देकर बुलाया जाएगा। इसके बाद उन्हें पदक देकर वापस कर दिया जाएगा। एक छत के नीचे सौ लोगों को एक साथ एकत्र नहीं होने दिया जाएगा। विश्वविद्यालय के दीक्षा समारोह को लेकर ही 14 अप्रैल को आंबेडकर जयंती का अवकाश निरस्त कर प्रशासनिक भवन के सभी विभागों को यथावत खोले जाने का आदेश जारी किया गया है। कुलसचिव सुनीता पांडेय ने जानकारी देते हुए सभी कर्मियों को 14 अप्रैल को विश्वविद्यालय में उपस्थित रहने के निर्देश दिए हैं। 

chat bot
आपका साथी