Rohilkhand University News : कॉलेज संचालकों ने नही भरे फार्म, जागा रुहेलखंड विवि प्रशासन, संचालकाें काे भेजा नाेटिस

Rohilkhand University News महात्मा ज्योतिबा फुले विवि से संवद्ध कॉलेजों में अभी तक कॉलेज संचालकों ने परीक्षा फार्म नहीं भरे हैं। जिसके चलते कॉलेजों की सूची बनाना मुश्किल हो रहा है। परीक्षा कार्यक्रम से पहले सभी कॉलेज संचालकों द्वारा परीक्षा फार्म भरे जाते हैं।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 05:00 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 05:00 PM (IST)
Rohilkhand University News : कॉलेज संचालकों ने नही भरे फार्म, जागा रुहेलखंड विवि प्रशासन, संचालकाें काे भेजा नाेटिस
Rohilkhand University News : कॉलेज संचालकों ने नही भरे फार्म, जागा रुहेलखंड विवि प्रशासन

बरेली, जेएनएन। Rohilkhand University News : महात्मा ज्योतिबा फुले विवि से संवद्ध कॉलेजों में अभी तक कॉलेज संचालकों ने परीक्षा फार्म नहीं भरे हैं। जिसके चलते कॉलेजों की सूची बनाना मुश्किल हो रहा है। परीक्षा कार्यक्रम से पहले सभी कॉलेज संचालकों द्वारा परीक्षा फार्म भरे जाते हैं। जिसमें संबंधित कॉलेजों के छात्रों की संख्या, संस्थागत, व्यक्तिगत अलग-अलग दी जाती है। इसके साथ ही अन्य व्यवस्थाओं से संबंधित जानकारी दी जाती है। लेकिन अभी तक सिर्फ 150 से 200 कॉलेजों ने ही परीक्षा फार्म भरे हैं।

परीक्षा नियंत्रक संजीव सिंह ने बताया कि कॉलेजों को पहले सूचनाएं भिजवाई गई थी। फिर नोटिस जारी करने के आदेश दिए गये थे। इसके बाद से कॉलेज संचालक नहीं चेते हैं। उन्होंने बताया कि कोरोना काल के चलते परीक्षाएं टलती रहीं। उसी हिसाब से परीक्षा फार्म भी नहीं भरे गये। हालांकि संचालकों की ओर से ऑनलाइन फार्म भी भरे जाने चाहिए।

परीक्षा फार्म आने के बाद ही स्वकेंद्र व्यवस्थाओं पर काम किया जा सकता है। इसके साथ ही ब्लैक लिस्टेड कॉलेजों की सूची भी जल्द से जल्द जारी की जाएगी। सभी कॉलेज संचालकों को सूचित किया जा चुका है कि जल्द से जल्द विलंब शुल्क के साथ फार्म जमा करें।

chat bot
आपका साथी