Rohilkhand University Mess : दाल में निकला कांच तो छात्रों ने किया हंगामा, विवि के अफसरों को वॉटर कूलर खोल कर दिखाए कीड़े

Rohilkhand University Mess News महात्मा ज्योतिबा फुले रुहेलखंड विश्वविद्यालय के कैंपस से बाहर स्थित एक छात्रावास में बुधवार देर शाम हंगामा हो गया। छात्रों के खाना खाते समय दाल में कांच के टुकड़े निकले। इस पर छात्रोें ने हंगामा किया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 12:10 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 12:10 PM (IST)
Rohilkhand University Mess : दाल में निकला कांच तो छात्रों ने किया हंगामा, विवि के अफसरों को वॉटर कूलर खोल कर दिखाए कीड़े
Rohilkhand University Mess : दाल में निकला कांच तो छात्रों ने किया हंगामा

बरेली, जेएनएन। Rohilkhand University Mess News : महात्मा ज्योतिबा फुले रुहेलखंड विश्वविद्यालय के कैंपस से बाहर स्थित एक छात्रावास में बुधवार देर शाम हंगामा हो गया। छात्रों के खाना खाते समय दाल में कांच के टुकड़े निकले। इस पर छात्रोें ने हंगामा किया। हालांकि बाद में मामला शांत हो गया। छात्रों ने शिकायत करने की बात कही है।

शहर के पीलीभीत रोड स्थित एक ढाबे के पीछे बने विश्वविद्यालय के छात्रावास में बुधवार शाम सभी छात्र मैस के बाहर एकत्र हुए। छात्रों को रात्रि भोजन दिया गया। इसी दौरान दो छात्रों की दाल में कांच के टुकड़े दिखाई दिए। इस पर छात्रों ने उसे बाहर निकाला तो सभी दंग रह गए। छात्रों ने खाना छोड़ हंगामा शुरू कर दिया।

इसके बाद मौके पर कुछ विश्वविद्यालय के सक्षम अधिकारी भी पहुंचे। जिन्हें छात्रों ने बताया कि खाने की गुणवत्ता काफी खराब है। पहले भी इस संबंध में शिकायत की जा चुकी है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। छात्रों ने छात्रावास में रखे वॉटर कूलर को भी खोल कर दिखाया। जिसके खोलते ही कीड़े दिखाई दिए।

एक छात्र ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि यहां कोई सुनने वाला नहीं है। करीब दो सौ छात्र रहे रहे हैं। जिनसे छात्रावास की फीस पहले ही ले ली जाती है। इसके साथ ही मैस न लेने पर छात्रावास एलॉट नहीं किया जाता। छात्रों ने कहा कि इस मामले में गुरुवार को कुलपति से मिलकर मामले की शिकायत की जाएगी। इस मामले के कई वीडियो भी वायरल हुए। वहीं चीफ वार्डन योगेंद्र प्रसाद ने ऐसे किसी मामले से इन्कार किया है।

chat bot
आपका साथी