रुहेलखंड विश्वविद्यालय ने जारी की एलएलबी, एलएलएम व एमएड परीक्षाओं का परिणाम, वेबसाइड पर देख सकते है परिणाम

Rohilkhand University रुविवि ने बीते दिनों एलएलबी एलएलएम व एमएड में प्रवेश को लेकर हुई परीक्षा के परिणाम व उसकी उत्तरमाला बुधवार देर शाम जारी की है। विश्वविद्यालय के प्रवेश समंवयक प्रो. एसके पांडेय ने बताया कि छात्र परीक्षा परिणाम को विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर देख सकते हैं।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 10:52 AM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 10:52 AM (IST)
रुहेलखंड विश्वविद्यालय ने जारी की एलएलबी, एलएलएम व एमएड परीक्षाओं का परिणाम, वेबसाइड पर देख सकते है परिणाम
रुहेलखंड विश्वविद्यालय ने जारी की एलएलबी, एलएलएम व एमएड परीक्षाओं का परिणाम

बरेली, जेएनएन। Rohilkhand University : रुविवि ने बीते दिनों एलएलबी, एलएलएम व एमएड में प्रवेश को लेकर हुई परीक्षा के परिणाम व उसकी उत्तरमाला बुधवार देर शाम जारी की है। विश्वविद्यालय के प्रवेश समंवयक प्रो. एसके पांडेय ने बताया कि छात्र परीक्षा परिणाम व उत्तरमाला को विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर देख सकते हैं।

निबंध लेखन में अरीबा कुलसुम ने पहला स्थान पाया

मिशन शक्ति कार्यक्रम के अंतर्गत वीरांगना रानी अवंती बाई राजकीय महिला महाविद्यालय में आज डा. हिमशिखा यादव के निर्देशन में छात्राओं के लिए आर्थिक स्वतंत्रता द्वारा महिलाओं का सशक्तिकरण विषय पर निबंध लेखन प्रतियोगिता आयोजित की गई। जिसमें बीएससी तृतीय वर्ष की अरीबा कुलसुम प्रथम स्थान, श्वेता द्वितीय स्थान तथा श्रेया सिंह तृतीय स्थान पर रही।

कीर्तन भजन संध्या का आयोजन किया

रुविवि स्थित शिव मंदिर में दूर्गा पूजा में बुधवार को कीर्तन भजन संध्या का आयोजन हुआ। जिसमें मिनिस्ट्रियल एसोसिएशन के महासचिव हितेश तिक्खा ने मां के भजन गए। जिस पर भक्त झूम उठे। इस मौके पर डा. पंकज कुमार, दीप कुमार जोशी, अनिल कुमार सिंह, वेद प्रताप शाही, चिंतामणी भट्टी, मनोज शंखधर, मयंक चौहान, धर्मेंद्र यादव, डा. सोमपाल आदि रहे।

chat bot
आपका साथी