रुहेलखंड विश्वविद्यालय ने जारी किया विषम सेमेस्टर पाठ्यक्रमों की परीक्षा का शेड्यूल, जाने कब से कब तक चलेंगी परीक्षाएं

Rohilkhand University Semester Exam Schedule News महात्मा ज्योतिबाफुले रुहेलखंड विश्वविद्यालय की विषम सेमेस्टर की परीक्षाओं का शेड्यूल जारी कर दिया गया है। 16 मार्च से शुरू हो रहीं विषम सेमेस्टर की परीक्षाएं अलग अलग तिथियों में खत्म होगी।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 07:58 AM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 07:58 AM (IST)
रुहेलखंड विश्वविद्यालय ने जारी किया विषम सेमेस्टर पाठ्यक्रमों की परीक्षा का शेड्यूल, जाने कब से कब तक चलेंगी परीक्षाएं
रुहेलखंड विश्वविद्यालय ने जारी किया विषम सेमेस्टर पाठ्यक्रमों की परीक्षा का शेड्यूल, जानें कब से कब तक चलेंगी परीक्षाएं

बरेली, जेएनएन। Rohilkhand University Semester Exam Schedule News : महात्मा ज्योतिबाफुले रुहेलखंड विश्वविद्यालय की विषम सेमेस्टर की परीक्षाओं का शेड्यूल जारी कर दिया गया है। 16 मार्च से शुरू हो रहीं विषम सेमेस्टर की परीक्षाएं अलग अलग तिथियों में खत्म होगी। अंतिम परीक्षा बीबीए की छह अप्रैल को होगी। शासन से फरवरी में सम विषम सेमेस्टर की परीक्षा कराने के लिए समय निर्धारित कर दिया था।

एमजेपी रुहेलखंड विश्वविद्यालय की एलएलबी विषम सेमेस्टर की तृतीय वर्ष की परीक्षाएं 16 मार्च से शुरू होकर एक अप्रैल तक चलेंगीं। वहीं एलएलबी विषम सेमेस्टर की पाचवें वर्ष व बैक पेपर और इंप्रूवमेंट की परीक्षाएं 16 मार्च को शुरू हो कर 26 मार्च तक चलेंगी।

इसके अलावा बीकॉम पहले, तीसरे और पांचवें सेमेस्टर 16 मार्च से 24 मार्च तक, बीएलआइबी के प्रथम सेमेस्टर की परीक्षा 20 मार्च से 23 मार्च तक होंगी। इसके लावा पीजीडीसीए के प्रथम विषम सेमेस्टम की परीक्षा 20 मार्च से 25 मार्च तक चलेंगी।

इसके अलावा एमए एलआइबी की पहले सेमेस्टर की परीक्षा 20 मार्च से 23 मार्च तक, एमएसडब्ल्यू की 16 मार्च से 26 मार्च तक, बीसीए पहले, पांचवें और तीसरे सेमेस्टर की परीक्षा 16 मार्च से 26 मार्च तक कराई जाएंगी। वहीं बीबीए के पहले, पांचवें और तीसरे सेमेस्टर की परीक्षाएं 16 मार्च से शुरू होकर 6 अप्रैल तक चलेंगी।

इस संबंध में परीक्षा नियंत्रक संजीव कुमार ने बताया कि परीक्षाएं पूरी तरह से नकल विहीन कराई जाएंगी। इसमें कोविड नियमों का पालन कराया जाएगा।

chat bot
आपका साथी