रुहेलखंड विश्वविद्यालय ने विषय परिवर्तन और पंजीकरण शुल्क जमा करने का दिया अंतिम मौका, जानें कब तक जमा कर सकते है फीस

स्नातक-परास्नातक में विषय परिवर्तन व महाविद्यालय स्तर पर शुल्क जमा न होने की स्थिति में विवि ने सभी को एक अंतिम मौका दिया है। कुलसचिव की ओर से जारी आदेश में आठ दिसंबर से 13 दिसंबर तक यह कार्य किया जाना है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 10:52 AM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 10:52 AM (IST)
रुहेलखंड विश्वविद्यालय ने विषय परिवर्तन और पंजीकरण शुल्क जमा करने का दिया अंतिम मौका, जानें कब तक जमा कर सकते है फीस
रुहेलखंड विश्वविद्यालय ने विषय परिवर्तन और पंजीकरण शुल्क जमा करने का दिया अंतिम मौका

बरेली, जेएनएन। स्नातक-परास्नातक में विषय परिवर्तन व महाविद्यालय स्तर पर शुल्क जमा न होने की स्थिति में विवि ने सभी को एक अंतिम मौका दिया है। कुलसचिव की ओर से जारी आदेश में आठ दिसंबर से 13 दिसंबर तक यह कार्य किया जाना है। कुलसचिव डा. राजीव कुमार की ओर से पत्र जारी किया गया है।

जिसके मुताबिक रुविवि ने सम्बद्ध महाविद्यालयों में सत्र 2021-22 में स्नातक-परास्नातकोत्तर स्तर पर प्रथम वर्ष में प्रवेश के संबंध में महाविद्यालयों से प्राप्त प्रत्यावेदन व छात्रहित को देखते हुए चालू सत्र में प्रवेशित छात्रों के संकाय, पाठ्यक्रम, स्ट्रीम परिवर्तन व विषय परिवर्तन के साथ ही प्रवेशित छात्रों का किन्हीं कारणों से आनलाइन पंजीकरण शुल्क जमा न होने की दशा में शुल्क जमा करने के लिए एक अंतिम मौका दिया गया है।

जिसमें संबंधित महाविद्यालय द्वारा अपने लागिन से सभी कार्य दिए गए समय के मुताबिक करना होगा। कुलसचिव ने बताया कि महाविद्यालय द्वारा स्नातक-परास्नातक प्रथम वर्ष में प्रवेशित छात्रों के संकाय, पाठ्यक्रम, स्ट्रीम, विषय परिवर्तन किए जाने की प्रारंभिक तारीख आठ अगस्त की गई है। जबकि अंतिम तारीख 13 अगस्त है। महाविद्यालयों द्वारा प्रथम वर्ष में पंजीकरण शुल्क प्रति छात्र छह सौ रुपये की दर से जमा करना होगा।

chat bot
आपका साथी