Rohilkhand University Exam News : रुहेलखंड विश्वविद्यालय ने जारी किया परीक्षा कार्यक्रम, सपा छात्रसंघ बाेला- जल्द जारी करें परीक्षा का प्रारुप

महात्मा ज्योतिबा फुले रुहेलखण्ड विवि की ओर से 15 जुलाई से परीक्षा करायी जा रहीं हैं। जिसके तहत परीक्षा कार्यक्रम जारी कर दिया गया है। परीक्षा कार्यक्रम के अनुसार स्नातक द्वितीय तृतीय वर्ष और परास्नातक की अंतिम वर्ष की परीक्षाएं करायी जानी है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 05:13 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 05:13 PM (IST)
Rohilkhand University Exam News : रुहेलखंड विश्वविद्यालय ने जारी किया परीक्षा कार्यक्रम, सपा छात्रसंघ बाेला- जल्द जारी करें परीक्षा का प्रारुप
Rohilkhand University Exam News : रुहेलखंड विश्वविद्यालय ने जारी किया परीक्षा कार्यक्रम

बरेली, जेएनएन। Rohilkhand University Exam Schedule News :महात्मा ज्योतिबा फुले रुहेलखण्ड विवि की ओर से 15 जुलाई से परीक्षा करायी जा रहीं हैं। जिसके तहत परीक्षा कार्यक्रम जारी कर दिया गया है। परीक्षा कार्यक्रम के अनुसार स्नातक द्वितीय, तृतीय वर्ष और परास्नातक की अंतिम वर्ष की परीक्षाएं करायी जानी है।

परीक्षा कार्यक्रम घोषित होने के बाद विवि में युद्ध स्तर पर परीक्षाओं की तैयारी चल रही हैं। तो वहीं छात्र भी परीक्षाओं को लेकर चिंतित हैं। सभी विषयवार एक ही ही प्रश्न पत्र होगा। इस बार परीक्षाओं का प्रारुप बदला हुआ होगा। इन सब तथ्यों को लेकर परीक्षार्थियों ने परीक्षा नियंत्रक से जल्द से जल्द प्रश्नपत्रों का प्रारुप जारी करने की मांग की है।

मंगलवार को समाजवादी छात्र सभा के सदस्यों ने परीक्षा नियंत्रक संजीव सिंह को ज्ञापन सौंपा। छात्रों का कहना है कि तीन घंटे की जगह एक घंटा 30 मिनट का प्रश्न पत्र रखा गया है। इसे लेकर असमंजस की स्थिति है। कि किस प्रकार के प्रश्न आएंगे। प्रश्न पत्रों का प्रारुप क्या होगा।

जिसे लेकर छात्र सभा के अध्यक्ष मौ फैज ने अन्य छात्रों के साथ प्रश्नपत्र प्रारुप जारी करने की मांग की है। वहीं परीक्षा नियंत्रक ने आश्वासन दिया है कि परीक्षा से संबंधित दिशा-निर्देश जल्द से जल्द जारी किये जाएंगे। इस दौरान छात्र नेता इमरान खान, सुजाता शेख,वसीम अंसारी सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी