पंप मैनेजर से दिनदहाड़े 5.80 लाख की लूट

डायल 100 की गश्त, हाईवे पेट्रोलिंग समेत तमाम सुरक्षा इंतजाम धरे रह गए

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 08:54 PM (IST) Updated:Tue, 25 Sep 2018 02:30 AM (IST)
पंप मैनेजर से दिनदहाड़े 5.80 लाख की लूट
पंप मैनेजर से दिनदहाड़े 5.80 लाख की लूट

संवाद सूत्र, मीरगंज (बरेली) : डायल 100 की गश्त, हाईवे पेट्रोलिंग समेत तमाम सुरक्षा इंतजाम धरे रह गए। हाईवे पर पल्सर सवार बदमाश आए और पेट्रोल पंप मैनेजर से लाखों रुपये लूटकर फरार हो गए।

दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर लभारी पुलिस चौकी के पास अमर फि¨लग सेंटर है। सोमवार सुबह पेट्रोल पंप के मैनेजर कुंवर पाल 5.80 लाख रुपये जमा करने बाइक से भारतीय स्टेट बैंक शाखा मीरगंज जा रहे थे। रास्ते में फ्लाईओवर पर पीछे से लाल पल्सर पर आए तीन बदमाशों ने तमंचों के बल पर उन्हें रोक लिया। गोली मारने की धमकी देकर बाइक की चाबी निकाल ली और रुपयों से भरा बैग लूटकर फरार को गए। मैनेजर ने इसकी सूचना तुरंत पंप मालिक के साथ ही थाना पुलिस को दी तो लाल पल्सर की तलाश में चेकिंग हुई मगर नतीजा नहीं निकला। पुलिस मैनेजर को साथ लेकर पूरे दिन घूमती रही।

अफसर दौड़े, खाली हाथ लौटे

सूचना पर एसएसपी मुनिराज जी. घटनास्थल पर पहुंचे। एसपी देहात डॉ. सतीश कुमार ,एसपी (अपराध)रमेश चंद्र भारती, सीओ मीरगंज जगमोहन ¨सह, एसएचओ अजय कुमार शर्मा से जानकारी ली। घटनास्थल निरीक्षण के साथ कुंवरपाल से लुटेरों का हुलिया पूछा। हालांकि, कोई फायदा नहीं हुआ। अफसर खाली हाथ ही लौटे।

मैनेजर पर भरोसा, पंप कर्मी पर शक

पुलिस का शक पेट्रोल पंप पर तैनात कर्मियों पर है। उनकी कुंडली खंगाली जा रही है। उधर, पंप मालिक मुकेश कुमार ने बताया कि मैनेजर बहुत समय से कार्य कर रहे हैं। उन पर पूरे कारोबार का कैश रहता है।

रेकी कर घटना को दिया अंजाम

शुक्रवार को मुहर्रम की छुंट्टी और शनिवार-रविवार को बैंक बंद थी। ऐसे में पेट्रोल पंप का तीन दिन का कैश इकट्ठा था। माना जा रहा है कि बदमाशों को इसकी पहले ही जानकारी थी।

एसपी रामपुर भी मौके पर पहुंचे

घटना की जानकारी मिलने पर एसपी रामपुर शिव हरी मीणा भी मीरगंज पहुंचे। पेट्रोल पंप के साथ घटनास्थल निरीक्षण किया। प्रभारी निरीक्षक मिलक विद्युत गोयल से भी जानकारी ली।

-----------

नेशनल हाईवे पर बने ओवरब्रिज पर बदमाशों ने लूट की है। घटना में किसी करीबी होने की आशंका है। रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की खोज शुरू कर दी है।

- रमेश चंद्र भारती, एसपी क्राइम, बरेली

chat bot
आपका साथी