बरेली में नकाबपाेश बदमाशाें ने सपा नेता के घर डाला 25 लाख का डाका, 15 लाख की नकदी सहित आठ तोला सोना लेकर हुए फरार

Robbery in SP Leader हथियारों से लैस दस नकाबपोश बदमाशों ने सोमवार देर रात लकड़ी कारोबारी सपा नेता के घर को निशाना बनाया। कारोबारी और उसके परिवार के सदस्यों को गन प्वाइंट पर ले लिया। 15 लाख रुपये की नकदी आठ तोला सोना सहित चांदी के जेवरात लूट लिए।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 08 Sep 2021 09:52 AM (IST) Updated:Wed, 08 Sep 2021 01:55 PM (IST)
बरेली में नकाबपाेश बदमाशाें ने सपा नेता के घर डाला 25 लाख का डाका, 15 लाख की नकदी सहित आठ तोला सोना लेकर हुए फरार
बरेली में नकाबपाेश बदमाशाें ने सपा नेता के घर डाला 25 लाख का डाका

बरेली, जेएनएन। Robbery in SP Leader : हथियारों से लैस दस नकाबपोश बदमाशों ने सोमवार देर रात लकड़ी कारोबारी सपा नेता के घर को निशाना बनाया। कारोबारी और उसके परिवार के सदस्यों को गन प्वाइंट पर ले लिया। 15 लाख रुपये की नकदी, आठ तोला सोना व 12 तोला चांदी के जेवरात लूट लिए। घर के अलग-अलग कमरों में सो रहे परिवार के सदस्यों को बदमाश एक ही कमरे में लाकर हाथ पैर बांध कर फरार हो गए। बदमाश व्यापारी के बेटे को दहेज में मिली कार भी लूट ले गए।

गांव बरौर में सपा नेता जलीस अहमद परिवार के साथ रहते हैं। लकड़ी का व्यापार करने के साथ ही सरिया सीमेंट की दुकान और कोल्हू भी चलाते हैं। वह परिवार के साथ दूसरी मंजिल पर रहते हैं। सोमवार रात वह पत्नी मुन्नी, विवाहित बेटी हिना बी के साथ घर के कमरे में सो रहे थे, जबकि दूसरे कमरे में उनका बेटा जावेद अहमद और उसकी पत्नी निशा बी सो रही थी। छोटा बेटा जुबैद अहमद मकान की लाबी में सो रहा था।

आधी रात के बाद हथियारों से लैस दर्जन भर नकाबपोश बदमाश लोहे के स्टूल के जरिए उनके घर में घुस आए। बदमाशों ने घर में घुसते ही सबसे पहले लाबी में सो रहे जुबैद अहमद के ऊपर तमंचे तान बंधक बना लिया। बाद में बदमाशों ने उससे आवाज लगवा कर उसके बड़े भाई जावेद का कमरा खुलवाया। कमरा खुलते ही बदमाशों ने जावेद और उसकी पत्नी निशा बी को गन प्वाइंट पर ले लिया। बाद में बदमाशों ने जुबैद से ही आवाज लगवा कर उसके पिता जलीस अहमद का कमरा खुलवाया।

जलीस व उनकी पत्नी व बेटी हिना बी को भी गन प्वाइंट पर ले उन्हें जावेद के कमरे में ले आए। बदमाशों ने सभी के मोबाइल कब्जे में ले लिए। सभी के हाथ पैर बांध कमरे में बंधक बना लिया। इस दौरान बदमाशों ने कमरे में रखी चाबियां निकाल सेफ में रखे 15 लाख रुपये, आठ तोले सोने के व 12 तोले चांदी के जेवरात लूट लिए। बाद में वे सभी को कमरे के अंदर बंद कर फरार हो गए। घर से जाते समय बदमाश गैराज में खड़ी उनकी कार भी लूट कर ले गए।

सनसनीखेज वारदात पर आइजी रमित शर्मा, एसएसपी रोहित सिंह सजवाण व एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल जलीस के घर पहुंचे। पूरी घटना की जानकारी दी। आइजी ने जांच में जुटी टीम को घटना के जल्द राजफाश के निर्देश दिये। जलीस अहमद की तहरीर पर पुलिस ने डकैती की धारा में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

फरीदपुर क्षेत्र में कार छोड़कर भागे बदमाश

जलीस अहमद के बड़े बेटे जावेद अहमद की शादी सात माह पूर्व निशा बी के साथ हुई थी। दहेज में उन्हें कार मिली थी। बदमाश नकदी व जेवरात लूटने के साथ ही उनकी कार भी ले गए। बाद में कार बदमाश फरीदपुर क्षेत्र में गांव नवदिया अशोक के समीप हाईवे किनारे छोड़कर भाग गए। फरीदपुर सीओ आरके मिश्र, फारेंसिक व एसओजी टीम ने कार से साक्ष्य इकट्ठा कर कार कब्जे में ले ली।

पूरे मामले के राजफाश के लिए टीम गठित कर दी गई है। जल्द ही पूरे मामले का राजफाश कर दिया जाएगा। जलीस अहमद की तहरीर पर डकैती की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। - रोहित सिंह सजवाण, एसएसपी 

chat bot
आपका साथी