बरेली में जरदोजी कारोबारी के घर 10 लाख की डकैती, थाने से चंद कदम की दूरी पर कच्छा बनियान गिरोह ने की वारदात

Robbery in Bareilly जरदोजी कारोबारी के घर रविवार देर रात हथियार बंद बदमाशों ने डकैती डाली।बदमाश घर से सोने-चांदी के जेवरात और तीन लाख रुपये की नकदी समेत दस लाख रुपये का सामान समेट ले गए। वारदात कच्छा बनियान गिरोह के द्वारा करने की बात सामने आ रही है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 01:39 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 01:39 PM (IST)
बरेली में जरदोजी कारोबारी के घर 10 लाख की डकैती, थाने से चंद कदम की दूरी पर कच्छा बनियान गिरोह ने की वारदात
पुलिस पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले के हर पहलू की गहनता से जांच कर रही है।

बरेली, जेएनएन। Robbery in Bareilly : जरदोजी कारोबारी के घर रविवार देर रात हथियार बंद बदमाशों ने डकैती डाली।बदमाश घर से सोने-चांदी के जेवरात और तीन लाख रुपये की नकदी समेत दस लाख रुपये का सामान समेट ले गए। प्राथमिक जांच में वारदात कच्छा बनियान गिरोह के सदस्यों के द्वारा किए जाने की बात सामने आ रही है। लेकिन वारदात करने का पैटर्न स्थानीय बदमाशों जैसा है। पुलिस पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले के हर पहलू की गहनता से जांच कर रही है। हालांकि अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। 

वारदात हाफिजगंज थाने से चंद कदम की दूरी पर हुई है। थाने से कुछ दूरी पर ही जरदोजी कारोबारी नन्हे बख्स का मकान है।रविवार की रात परिवार के सभी सदस्य सोने चले गए। देर रात करीब आठ बदमाश चाकू, तलवार और तमंचे लेकर घर में घुस आए। परिवार के सभी सदस्यों को बंधक बना लिया।रस्सी से बांधकर एक कमरे में बंद कर दिया।इसके बाद घर का सारा सामान खंगालना शुरू किया।नन्हे बख्स के यहां तीन महीने पहले शादी हुई थी।इस लिए घर की महिलाओं के जेवर और शादी में मिले जेवरात घर पर ही रखे थे।

इसके अलावा प्लॉट खरीदने के लिए तीन लाख रुपये नकद रखे थे।बदमाश जेवरात और नकदी समेत करीब दस लाख रुपये का माल लेकर भाग निकले। बदमाश कच्छा बनियान में थे।माना जा रहा है कि पुलिस को गुमराह करने के लिए स्थानीय बदमाशों के गिरोह ने कच्छा बनियान में वारदात को अंजाम दिया। नन्हे बख्स ने पुलिस को बताया कि आठ बदमाश तो हथियारों के साथ घर में घुस आए थे। घर के बाहर भी कुछ बदमाश हथियार लेकर मौजूद थे। घर से माल समेटने के बाद बदमाश धमकी देते भाग निकले।उन्होंने किसी तरह बंधनमुक्त होकर पुलिस को मामले की जानकारी दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पड़ताल शुरू की। एसपी देहात और फोरेंसिक टीम मिलकर मौके पर पड़ताल करने में जुटे हैं। 

chat bot
आपका साथी