बरेली में बदमाशों ने महिला से जेवरात भरा बैग छीना, ग्रामीणों ने तीन को पकड़ा

पति के साथ विवाह समारोह में शामिल होने के लिए जा रही महिला का जेवरात से भरा बैग टेंपो में सवार तीन बदमाशों ने छीन लिया। उन्होंने बैग टेंपो के पीछे लटके अपने चौथे साथी को दे दिया। वह बैग लेकर फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 09:44 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 09:44 PM (IST)
बरेली में बदमाशों ने महिला से जेवरात भरा बैग छीना, ग्रामीणों ने तीन को पकड़ा
बरेली में बदमाशों ने महिला से जेवरात भरा बैग छीना, ग्रामीणों ने तीन को पकड़ा

बरेली, जेएनएन : पति के साथ विवाह समारोह में शामिल होने के लिए जा रही महिला का जेवरात से भरा बैग टेंपो में सवार तीन बदमाशों ने छीन लिया। उन्होंने बैग टेंपो के पीछे लटके अपने चौथे साथी को दे दिया। वह बैग लेकर फरार हो गया। महिला के शोर मचाने पर टेंपो में बैठे अन्य लोगों ने तीन बदमाशों को पकड़ लिया। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

गांव हरदुआ किफायतुल्ला निवासी जीशान रविवार पत्नी नूरी के साथ पीलीभीत में रहने वाले एक रिश्तेदार के घर शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। वह दोनों नवाबगंज से टेंपो में सवार हुए तो उसमें पहले से कई लोग बैठे थे। टेंपो के चलते ही एक व्यक्ति उसके पीछे लटक गया। पीलीभीत हाईवे पर पर गरईया और बिशनपुर गांव के बीच में टेंपो के अंदर बैठे तीन बदमाशों ने नूरी का बैग छीन कर टेंपो के पीछे लटके अपने साथी को पकड़ा दिया, जो बैग लेकर फरार हो गया। महिला के शोर मचाने पर चालक ने टेंपो रोका तो उसमें सवार अन्य लोगों ने ग्रामीणों की मदद से तीनों बदमाशों को पकड़ लिया। सूचना पर दंपती के स्वजन मौके पर पहुंच गए। तीनों बदमाशों को पकड़कर घर लाए। जहां उनकी जमकर पिटाई लगाई।पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि उन्होंने बैग अपने एक साथी को दे दिया था, जो उसे लेकर फरार गया। ग्रामीणों ने आरोपितों को पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पकड़े गए तीन बदमाशों में दो बरेली व एक बदायूं निवासी है, जबकि बैग लेकर फरार हुआ बदमाश रामपुर निवासी है। महिला के पति जीशान ने मामले में तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी