सीबीगंज में सर्राफ की दुकान से तिजोरी उखाड़ ले गए चोर

रविवार रात चोर एक सर्राफ की दुकान से तिजोरी उखाड़ ले गए। तिजोरी तोड़कर जेवर चोरी कर लिए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Jun 2018 04:43 PM (IST) Updated:Tue, 26 Jun 2018 04:43 PM (IST)
सीबीगंज में सर्राफ की दुकान से तिजोरी उखाड़ ले गए चोर
सीबीगंज में सर्राफ की दुकान से तिजोरी उखाड़ ले गए चोर

जागरण टीम, बरेली : रविवार रात चोर एक सर्राफ की दुकान से तिजोरी उखाड़ ले गए। तिजोरी तोड़कर उसमें रखे 50 ग्राम सोना व ढाई किलो चांदी के जेवर चोरी कर लिए। डॉग स्क्वॉड, फील्ड यूनिट व तमाम अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया, लेकिन पुलिस के हाथ कोई खास सबूत नहीं लगा।

सीबीगंज क्षेत्र के सनैयारानी मेवाकुंवर की गौटिया गांव निवासी आकाश रस्तोगी की लेवर कॉलोनी में ज्वेलरी की दुकान है। रविवार शाम को आकाश दुकान बंद करके घर चले गए। रात में चोर दुकान का ताला तोड़कर अंदर घुस गए और अंदर रखी तिजोरी को उखाड़ ले गए। सनौआ नहर के पास तिजोरी काटकर ढाई किलो चादी और 50 ग्राम सोने के आभूषण निकाल लिए। इसके बाद तिजोरी छोड़कर चले गए। चोरी की सूचना पर आकाश सुबह दुकान पहुंचे। यूपी-100 भी आ गई। सीओ सेकेंड अशोक कुमार मीणा डॉग स्क्वॉड, फील्ड यूनिट, थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। खोजी कुत्ते के माध्यम से भी चोरों तक पहुंचने की कोशिश की, लेकिन चोरों का कहीं कोई सुराग नहीं लग सका। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

-कपड़ा व्यापारी के घर लाखों की चोरी

सीबीगंज : क्षेत्र के ही अटा कायस्थान गांव निवासी इरशाद खान परतापुर चौधरी में एक कपड़े की दुकान चलाते हैं। उनके बेटे को कुत्ते ने काट लिया था। वह अपने बेटे को दवाई दिलाने के लिए दुकान बंद कर चले गए। रात में लौट कर खाना खाने के बाद पत्‍‌नी और बच्चों के साथ छत पर सोने चले गए। रात में किसी समय चोर मकान के दरवाजे का कुंडा काटकर अंदर घुस आए। कमरे में रखी अलमारी व बक्से का ताला तोड़ दिया। अलमारी में रखे एक लाख बीस हजार रुपये, सोने का हार, बुंदे, नथ तीन जोड़ी, पाजेब, पायल आदि आभूषण चोरी कर ले गए। चोर इनवर्टर-बैटरी भी साथ ले गए। सुबह जब परिवार वाले नीचे आए तब उन्हें घटना का पता चला। प्रभारी निरीक्षक उदय वीर सिंह यादव ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। शक के आधार पर आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी