रोडवेज छह रुपये में यात्रियों को देगा कॉटन कपड़े से तैयार फेस्‍क मास्क

उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम अनलॉक-1 से लेकर अब तक घाटे में चल रहा है। इस घाटे से उबरने के लिए विभाग यात्रियों को सुरक्षित सफर मुहैया करा रहा है।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Thu, 06 Aug 2020 09:52 PM (IST) Updated:Thu, 06 Aug 2020 09:52 PM (IST)
रोडवेज छह रुपये में यात्रियों को देगा कॉटन कपड़े से तैयार फेस्‍क मास्क
रोडवेज छह रुपये में यात्रियों को देगा कॉटन कपड़े से तैयार फेस्‍क मास्क

बरेली, जेएनएन : उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम अनलॉक-1 से लेकर अब तक घाटे में चल रहा है। इस घाटे से उबरने के लिए विभाग यात्रियों को सुरक्षित सफर मुहैया करा रहा है। विभाग ने अब बस में यात्रा करने वाले यात्रियों की सुरक्षा के लिए परिवहन निगम के वर्कशॉप में तैयार किए गए दोबारा इस्तेमाल में आने वाले कॉटन कपड़े से तैयार फेसमास्क को नो प्राफिट नो लॉस में बेचने की तैयारी की है। इसके तहत 10 अगस्त से सभी महत्वपूर्ण बस स्टेशनों में यह छह रुपये में यात्रियों के लिए उपलब्ध रहेगा। यह जानकारी निगम के प्रबंध निदेशक डा. राजशेखर ने ट््वीट कर दी है।

जंक्शन पर तैनात सिपाही को डीजी आरपीएफ ने दिया प्रशस्ति पत्र

जंक्शन में आरपीएफ में तैनात सिपाही श्याम सुंदर को रेलवे सुरक्षा बल के महानिदेशक अरुण कुमार ने प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया है। यह सम्मान उसे जंक्शन पर लगेज स्कैनर में ड्यूटी के दौरान एक युवक को बैग में रिवाल्वर, चार मोबाइल, दो चाकू समेत अन्य चीजों के 23 जनवरी को गिरफ्तार किया था। इस सराहनीय कार्य के लिए उन्हें डीजी ने सम्मानित किया है।

आम आदमी से लेकर हर कोई परेशान

श्यामगंज स्थित जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यालय पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अनुसूचित जाति विभाग के प्रदेश अध्यक्ष आलोक प्रसाद पासी और राष्ट्रीय सचिव प्रदीप नरवाल पहुंचे। यहां आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता अनुसूचित विभाग के जिलाध्यक्ष दीपक बाल्मीकि ने की और संचालन वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सुरेश चंद्र वाल्मीकि ने किया। इस दौरान आलोक प्रसाद ने कहा कि प्रदेश सरकार की पूर्ण उदासीनता के कारण आज आम आदमी से लेकर गरीब मजदूर हर कोई परेशान है। प्रदीप नरवाल ने सभी से मिलकर एक आंदोलन खड़ा करने का आह्वान किया। कार्यक्रम में चंद्रभान सुमन, योगी जाटव, जिया उर रहमान, हरवीर ङ्क्षसह बॉबी, कमलेश ठाकुर, रमेश भारती, विक्की ङ्क्षसह आदि मौजूद रहें।  

chat bot
आपका साथी