Roadways News : गजब कागजों में मिल रही सुविधाएं, खटारा बसों में सफर कर रहे यात्री, उठा रहे जान का जोखिम, जानिए हालात

Roadways News रोडवेज यात्रियों को तमाम सुविधाएं दे रहा है जिसके अनुसार वह यात्रियों से उसका शुल्क भी वसूल रहा है लेकिन उसके द्वारा दिए जाने वाली सभी सुविधाएं सिर्फ कागजों में उपलब्ध है हकीकत इससे बिल्कुल इतर है।

Ravi MishraMon, 21 Jun 2021 01:29 PM (IST)
Roadways News : गजब कागजों में मिल रही सुविधाएं, खटारा बसों में सफर कर रहे यात्री

बरेली, जेएनएन। Roadways News रोडवेज यात्रियों को तमाम सुविधाएं दे रहा है जिसके अनुसार वह यात्रियों से उसका शुल्क भी वसूल रहा है, लेकिन उसके द्वारा दिए जाने वाली सभी सुविधाएं सिर्फ कागजों में उपलब्ध है हकीकत इससे बिल्कुल इतर है। हालात ये है यात्री अपनी जान का जोखिम उठाकर रोडवेज की खटारा बसों में यात्रा कर रहे है।

ये है सड़काें पर दाैड़ने वाली राेडवेज बसाें के हालात 

कौन सी बस कब और रास्ते में कहां खड़ी हो जाए इसका भरोसा नहीं है।कब यात्रियों को बस में धक्का लगाना पड़ जाए इस बात का भी ठिकाना नहीं है। टूटे शीशों वाली बसों में यात्रा करने वाले यात्री मजबूरी में बारिश के पानी में भीगते हुए भी यात्रा करने को मजबूर नजर आते है। राेडवेज बसों की यह हालत बरेली रीजन में सड़कों पर दाैड़ती बसों में देखने को मिल जाएंगे ।

बरेली रीजन में दाैड़ रही राेडवेज की 150 खटारा बसें  

बरेली रीजन में वैसे तो 669 बसें हैं। लेकिन इनमें 150 से अधिक बसें खटारा शामिल हैं। कई बसों में गियर बॉक्स, इंजन समेत विभिन्न तकनीकी कारणों से ये बसें सफर में खराब हो जाती हैं। बैटरी चार्ज नहीं होने से कई बसें रास्ते में र्स्टाट नहीं हो पाती हैं, तब यात्रियों को खुद ही धक्का लगाना पड़ता है। ऐसी बसों में सफर करना जोखिम लेने जैसा है। यात्रियों का कहना है कि रोडवेज किराया तो मनमाना वसूलता है, लेकिन बसों को सही नहीं करा पाता।

वर्कशाप में बसों को लगातार ठीक किया जा रहा है। सर्दियों में ही बसों के शीशे ठीक कराए गए थे। कोविड संक्रमण के चलते लोड फैक्टर इस समय 60 प्रतिशत ही है। यात्रियों को हम पूरी सुविधाएं देने का काम कर रहे हैं। - आरके त्रिपाठी, क्षेत्रीय प्रबंधक रोडवेज

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.