शाहजहांपुर में ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, एक युवक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

Road accident in Shahjahanpur अंत्येष्टि में शामिल होने जा रहे बाइक सवार युवक को ट्रक ने कुचल दिया। जबकि उनका साथी घायल हो गया। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर बरेली की ओर भाग गया।हादसा शाहजहांपुर में मीरानपुर कटरा जलालाबाद मार्ग पर शुक्रवार सुबह हुआ।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Fri, 19 Nov 2021 12:19 PM (IST) Updated:Fri, 19 Nov 2021 12:19 PM (IST)
शाहजहांपुर में ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, एक युवक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल
अंत्येष्टि में जा रहे बाइक सवार को ट्रक ने कुचला

बरेली, जेएनएन। Road accident in Shahjahanpur : अंत्येष्टि में शामिल होने जा रहे बाइक सवार युवक को ट्रक ने कुचल दिया। जबकि उनका साथी घायल हो गया। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर बरेली की ओर भाग गया।हादसा शाहजहांपुर में मीरानपुर कटरा जलालाबाद मार्ग पर शुक्रवार सुबह हुआ।मीरानपुर कटरा थाना क्षेत्र के पृथ्वी नगला उर्फ नगरिया गांव निवासी सूरजपाल गंगवार शुक्रवार को गांव के ही अपने साथ अनुज कुमार के रिश्तेदार की अंत्येष्टि में शामिल बरेली के फरीदपुर थाना क्षेत्र के अमृतपुर गांव बाइक से जा रहे थे।

सुबह करीब साढ़े नौ बजे मीरानपुर कटरा-जलालाबाद राजमार्ग स्थित रामनगर कालोनी के पास पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे दोनों लोग सड़क पर गिर गए। चालक सूरजपाल को कुचलता हुआ बरेली की ओर ट्रक भगा ले गया। मौके पर मौजूद लोगों ने उसका कुछ दूर पीछा भी किया लेकिन उसे पकड़ नहीं सके। हादसे की जानकारी जब प्रभारी निरीक्षक प्रवीण कुमार सोलंकी को लगी तो वह मौके पर पहुंच गए। उन्होंने सूरजपाल के स्वजन को घटना की जानकारी देने के बाद घायल अनुज को पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बाद में राजकीय मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि ट्रक का नंबर पता लग गया हैं। चालक को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी