शाहजहांपुर पिकअप की टक्कर से साइकिल सवार युवक की मौत, हादसे में दो लोग घायल भी हुए

शाहजहांपुर में फर्रुखाबाद-मुरादाबाद राज्य राजमार्ग पर बुधवार सुबह पिकअप ने साइकिल सवार को टक्कर मार दी जिससे उनकी मौत हो गई। हादसे के बाद अनियंत्रित हुई पिकअप ने बाइक सवार पिता-पुत्र को भी टक्कर मार दी जिससे वे घायल हो गए।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 11:57 AM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 11:57 AM (IST)
शाहजहांपुर पिकअप की टक्कर से साइकिल सवार युवक की मौत, हादसे में दो लोग घायल भी हुए
वहां से गुजर रहे लोगाें ने पिकअप चालक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

बरेली, जेएनएन। शाहजहांपुर में फर्रुखाबाद-मुरादाबाद राज्य राजमार्ग पर बुधवार सुबह पिकअप ने साइकिल सवार को टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई। हादसे के बाद अनियंत्रित हुई पिकअप ने बाइक सवार पिता-पुत्र को भी टक्कर मार दी, जिससे वे घायल हो गए। वहां से गुजर रहे लोगाें ने पिकअप चालक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। 

मिर्जापुर के पहाड़पुर गांव निवासी स्वदेश कुमार सुबह करीब नौ बजे साइकिल से गांव में ही एक परिचित के घर जा रहे थे। सड़क पार करते समय फर्रुखाबाद की ओर से आ रही पिकअप ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई। हादसा देख बाइक से फर्रुखाबाद की ओर जा रहे कांट क्षेत्र के अकर्रा रसूलपुर गांव निवासी मुन्नालाल व उनके बेटे विनोद सड़क किनारे रुक गए, लेकिन हड़बड़ी में चालक स्टेयरिंग पर नियंत्रण नहीं रख सका और दोनों युवकों को भी टक्कर मार दी। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां अभी होश नहीं आया है। सूचना के बाद स्वदेश के स्वजन मौके पर पहुंच गए। एसओ मान बहादुर ने बताया कि तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी