Road accident in Pilibhit : पीलीभीत से बरेली जा रहे शिक्षक की कार पेड़ से टकराई, मौके पर मौत, ट्रक से बचने के प्रयास में हुआ हादसा

Road accident in Pilibhit पीलीभीत से बरेली जा रहे शिक्षक की कार पेड़ से जा टकरा गई। हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने कार से शिक्षक के शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और उनके परिवार वालों को हादसे की जानकारी दी।

Samanvay PandeyTue, 15 Jun 2021 12:26 PM (IST)
शिक्षक की मौत की जानकारी मिलते ही परिवार वालों में चीत्कार मच गया।

बरेली, जेएनएन।Road accident in Pilibhit : पीलीभीत से बरेली जा रहे शिक्षक की कार पेड़ से जा टकरा गई। हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार के अंदर फंसे शिक्षक के शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और उनके परिवार वालों को हादसे की जानकारी दी।शिक्षक की मौत की जानकारी मिलते ही परिवार वालों में चीत्कार मच गया।

बीसलपुर के मुहल्ला बख्तावर लाल निवासी अध्यापक सतीश कुमार गंगवार वर्तमान समय में उच्च प्राथमिक विद्यालय बिलासपुर अमरिया तहसील में कार्यरत हैं। वह मंगलवार को सुबह अपने किसी कार्य से बरेली जा रहे थे। कार वह खुद चला रहे थे। उनकी कार जब बरेली मार्ग पर जा रही थी कि उसी समय ग्राम गोवल के नजदीक सामने से आ रहे एक ट्रक से बचने के प्रयास में कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। इससे शिक्षक की मौके पर ही मृत्यु हो गई। सूचना पाते ही बड़ी संख्या में अध्यापक तथा कोतवाली से पुलिस पहुंच गई। कार में फंसे शव को निकलवाकर पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। घटना के बाद अध्यापक के स्वजनों में चीत्कार मच गया। उनके साथी कई शिक्षक स्वजनों को ढांढस बंधाने का प्रयास करते रहे।

ढाई माह पहले हादसे में बाइक सवार की मौत मामले में पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा : ढाई माह पूर्व पीलीभीत मार्ग पर स्थित ग्राम जोगीठेर के पास बाइक चालक को तेज रफ्तार वैन ने टक्कर मारकर घायल कर दिया था। इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। जिसके पश्चात मृतक के पिता ने कोतवाली में वाहन चालक के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कराया है।बीसलपुर पीलीभीत मार्ग पर विगत 24 मार्च को रात्रि 7:30 बजे लगभग बरखेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम नारायनपुर का रहने वाला हेतराम का पुत्र नरेश कुमार अपनी बाइक से बीसलपुर होकर अपने गांव वापस जा रहा था उसकी बाइक जैसे ही ग्राम जोगी ढेर में पंजाब सिंध बैंक के करीब पहुंची वैसे ही लापरवाही व अनियंत्रित गति से चला रहे वैन चालक संख्या यूपी 26 डब्लू 503 के चालक ने उसकी वाइफ में टक्कर मार दी जिससे वह मार्ग पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया था घायल होने के बाद उसका इलाज बरेली के चिकित्सालय में चल रहा था इसी दौरान उसकी मृत्यु हो गई जिसके पश्चात मृतक नरेश कुमार के पिता ग्राम नारायनपुर निवासी हेतराम ने कोतवाली में तहरीर देकर उक्त बैंक चालक के विरुद्ध धारा 279, 304 ए के तहत मुकदमा पंजीकृत कराया है पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद उक्त वैन चालक की तलाश शुरू कर दी है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.