Road Accident in Bareilly : बरेली में लालफाटक पर ट्रक और बाइक की टक्कर में महिला की मौत

बहन की शादी में शामिल होने जा रही महिला को शुक्रवार दोपहर लाल फाटक के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। लेकिन यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 03:45 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 03:45 PM (IST)
Road Accident in Bareilly : बरेली में लालफाटक पर ट्रक और बाइक की टक्कर में महिला की मौत
हादसे के बाद नाराज लोगों ने मौके पर ट्रक को घेरकर हंगामा भी किया।

बरेली, जेएनएन। बहन की शादी में शामिल होने जा रही महिला को शुक्रवार दोपहर लाल फाटक के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। लेकिन यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद नाराज लोगों ने मौके पर ट्रक को घेरकर हंगामा भी किया। पुलिस ने किसी तरह लोगों को शांत किया, लेकिन इसी बीच ट्रक ड्राइवर मौके से भाग निकला।

शुक्रवार दोपहर बिथरीचैनपुर के किशनपुर निवासी मनोज अपनी पत्नी कमलेश को लेकर उसकी बहन की शादी में शामिल होने बदायूं के गांव ठिरिया बाइक से जा रहे थे। जब वह लाल फाटक पर पहुंचे तो एक अन्य बाइक सामने आने से उन्हें अचानक अपनी बाइक रोकनी पड़ी। लेकिन इसी बीच सामने से आ रहे एक सीमेंट लदे ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गईं।

वहीं मनोज व दूसरे बाइक सवार को मामूली चोटे आईं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल भेजा, लेकिन यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद हादसे से नाराज लोगों ने लाल फाटक पर हंगामा करते हुए जाम लगाने की कोशिश की। इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराकर लोगों को वहां से हटाया। वहीं चर्चा रही की महिला गर्भवती थी।

chat bot
आपका साथी