Road accident in Bareilly : बरेली में बिजली के पोल से टकराकर बाइक सवार पीडब्ल्यूडी कर्मचारी की मौत

Road accident in Bareilly रामपुर रोड के चौड़ीकरण के बाद उस पर लगे बिजली के पोल नहीं हटाए गए। बिजली के पोल से टकराने से पीडब्ल्यूडी कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें अस्पताल भिजवाया लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

Samanvay PandeyTue, 15 Jun 2021 08:38 AM (IST)
पस्तौर गांव में रहने वाले दुर्गा प्रसाद पीडब्ल्यूडी विभाग में ड्राइवर के पद पर कार्यरत थे।

बरेली, जेएनएन। Road accident in Bareilly : रामपुर रोड के चौड़ीकरण के बाद उस पर लगे बिजली के पोल नहीं हटाए गए। बिजली के पोल से टकराने से पीडब्ल्यूडी कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें अस्पताल भिजवाया लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

थाना क्षेत्र के पस्तौर गांव में रहने वाले दुर्गा प्रसाद पीडब्ल्यूडी विभाग में ड्राइवर के पद पर कार्यरत थे। स्वजनों ने बताया कि वह किसी काम से शहर गए हुए थे। रात बजे करीब व शहर से घर की ओर लौट रहे थे कि कैम्फर फैक्ट्री व बंद पड़ी आइटीआर फैक्ट्री के बीच में लगे बिजली के पोल से टकरा गए, जिसमे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि उनका हेलमेट भी टूट गया। एक्सीडेंट की सूचना पर सीबीगंज पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल भिजवाया लेकिन रास्ते में ही घायल ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक दुर्गा प्रसाद के घर में पत्नी सोमवती पुत्र राजेंद्र व कृष्ण पाल है। घटना के बाद स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

बदायूं में वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत : बिल्सी में सोमवार की रात साढ़े आठ बजे  वाहन ने बाइक सवार को रौंद दिया। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस घायल को जिला अस्पताल लेकर आई। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के स्वजन को हादसे की जानकारी देकर उसके शव को जिला मुख्यालय की मोर्चरी में रखवा दिया है।गांव सतेती पट्टी निवासी छोटे उर्फ अमर सिंह पुत्र अशोक कुमार सोमवार की शाम खेत पर फसल की रखवाली के लिए बाइक से गया था। रात वह घर के लिए लौट रहा था। इसी बीच उसकी बाइक को किसी अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। जोरदार टक्कर लगने के बाइक के परखच्चे उड़ गए और वह खून से लथपथ होकर सड़क पर गिर गया। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने हादसे की सूचना थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही दारोगा सुनील कुमार मौके पर पहुंच गए। वे छोटे को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचे। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने अज्ञात वाहन की तलाश में जुट गई है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.