Road Accident in Bareilly : बरेली में कार की टक्कर से बैंक कर्मी की मौत, स्कूटर से मेडिकल स्टोर पर लेने गए थे दवाई

Road Accident in Bareilly पीलीभीत बाईपास स्थित बजरंग ढाबे के पास तेज रफ्तार कार ने स्कूटर सवार बुजुर्ग बैंककर्मी को टक्कर मार दी। घटना की जानकारी पर स्वजन उन्हें अस्पताल लेकर गए लेकिन डाक्टरों ने कुछ देर बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 08:06 AM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 08:06 AM (IST)
Road Accident in Bareilly : बरेली में कार की टक्कर से बैंक कर्मी की मौत, स्कूटर से मेडिकल स्टोर पर लेने गए थे दवाई
गुरुवार की रात तेज रफ्तार कार ने बजरंग ढाबे के पास मारी टक्कर।

बरेली, जेएनएन।Road Accident in Bareilly : पीलीभीत बाईपास स्थित बजरंग ढाबे के पास तेज रफ्तार कार ने स्कूटर सवार बैंककर्मी को टक्कर मार दी। घटना की जानकारी पर स्वजन उन्हें अस्पताल लेकर गए लेकिन डाक्टरों ने कुछ देर बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया।इज्ज्तनगर थाना क्षेत्र के महानगर कॉलोनी निवासी राकेश कुमार स्टेट बैंक कर्मचारी थे। परिवार के लोगों ने बताया कि गुरुवार की रात वह स्कूटर से संजयनगर स्थित मेडिकल स्टोर पर दवा लेने के लिए निकले थे।

इसी बीच वह जैसे ही बजरंग ढाबे के पास पहुंचे उसी दौरान तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी। घटना को अंजाम देकर कार चालक वाहन लेकर भाग निकला। हादसे में घायल बैंक कर्मचारी को परिवार के लोगों ने उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां देर रात उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। राकेश की मौत के बाद पत्नी दुर्गेश आनंद चीख पड़ी। वही दो बच्चों के भी आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे।

chat bot
आपका साथी