Retired Pharmacist Warning : बरेली में झोलाछाप बताकर स्वास्थ्य विभाग ने थमाया नाेटिस तो रिटायर्ड फार्मासिस्ट ने दी चेतावनी

Retired Pharmacist Warning स्वास्थ्य विभाग की ओर से कुछ दिन पहले जिले के कुछ झोलाछापों को नोटिस भिजवाया था। हालांकि इनमें से एक रिटायर्ड फार्मासिस्ट ने एसीएमओ प्रशासन की ओर से भिजवाए नोटिस का ऐसा जवाब दिया है कि नोटिस भेजने के सिस्टम पर ही सवाल उठा दिए हैं।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 12:57 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 12:57 PM (IST)
Retired Pharmacist Warning : बरेली में झोलाछाप बताकर स्वास्थ्य विभाग ने थमाया नाेटिस तो रिटायर्ड फार्मासिस्ट ने दी चेतावनी
बरेली में झोलाछाप बताकर स्वास्थ्य विभाग ने थमाया नाेटिस तो रिटायर्ड फार्मासिस्ट ने दी चेतावनी

बरेली, जेएनएन। Retired Pharmacist Warning : स्वास्थ्य विभाग की ओर से कुछ दिन पहले जिले के कुछ झोलाछापों को नोटिस भिजवाया था। हालांकि इनमें से एक रिटायर्ड फार्मासिस्ट ने एसीएमओ प्रशासन की ओर से भिजवाए नोटिस का ऐसा जवाब दिया है कि नोटिस भेजने के सिस्टम पर ही सवाल उठा दिए हैं। यही नहीं रिटायर्ड फार्मासिस्ट ने नोटिस भेजने पर चेतावनी भी दी है।

दरअसल, मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय को फतेहगंज पश्चिमी के गांव माधोपुर निवासी छोटेलाल ने अधिवक्ता के जरिये जवाब भेजा है। इसमें अपने पते के साथ ऊं सांई आयुर्वेदिक दवाखाना का जिक्र है। उन्होंने कहा है कि वह कोई चिकित्सा व्यवसाय नहीं कर रहे और न कभी किया है। जो नोटिस भेजा गया उसमें दिए तथ्य गलत हैं।

यही नहीं नोटिस पर कार्यालय की भी कोई मुहर नहीं लगी है। ऐसे में आपको आगाह किया जाता है कि यदि कोई कार्रवाई की गई तो जिम्मेदारी विभाग की ही होगी। बता दें कि दैनिक जागरण ने झोलाछापों को नोटिस दिए जाने की जानकारी पर इस ‘खेल’ पर भी सवाल उठाए थे।

chat bot
आपका साथी