क्षेत्रीय प्रबंधक ने चालक-परिचालकों की काउंसलिंग की, कहा कोहरा होने पर धीमी गति से चलाएं बसें

बरेली रीजन का कार्यभार संभालने के बाद क्षेत्रीय प्रबंधक आरके त्रिपाठी ने शुक्रवार देर रात जहां सेटेलाइट बस अड्डे व वर्कशॉप का निरीक्षण किया। वहीं शनिवार को उन्होंने चालक-परिचालकों को बुलाकर उनकी काउंसलिंग भी की। इस दौरान आरएम ने सभी की समस्याएं भी सुनी।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 05:02 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 05:02 PM (IST)
क्षेत्रीय प्रबंधक ने चालक-परिचालकों की काउंसलिंग की, कहा कोहरा होने पर धीमी गति से चलाएं बसें
कोहरा कम होने पर संचालन करने, हल्का कोहरा होने पर धीमी गति से संचालन करने की सलाह दी।

 बरेली, जेएनएन। बरेली रीजन का कार्यभार संभालने के बाद क्षेत्रीय प्रबंधक आरके त्रिपाठी ने शुक्रवार देर रात जहां सेटेलाइट बस अड्डे व वर्कशॉप का निरीक्षण किया। वहीं शनिवार को उन्होंने चालक-परिचालकों को बुलाकर उनकी काउंसलिंग भी की। इस दौरान आरएम ने सभी की समस्याएं भी सुनी। क्षेत्रीय प्रबंधक ने सभी चालकों व परिचालकों से पूछा कि वह बस चलाने की स्थिति में हैं या नहीं। नींद या किसी तरह का कोई तनाव तो नहीं है। साथ ही कोहरे में हादसों से बचने के लिए बसों में विशेष तरह के (ऑल वेदर) बल्ब लगे हैं या नहीं समेत अन्य जानकारियां ली। आरएम ने सभी से कोहरा अधिक होने पर किसी सुरक्षित जगह पर बस खड़ा करके कोहरा कम होने पर संचालन करने, हल्का कोहरा होने पर धीमी गति से संचालन करने की सलाह दी।

जीजीआइसी में छात्राओं को आत्मनिर्भर बनने को किया जागरूक

बरेली : मिशन शक्ति अभियान के तहत शनिवार को शहर में तमाम कार्यक्रम किए गए। उपनिदेशक महिला कल्याण/जिला प्रोबेशन अधिकारी नीता अहिरवार के निर्देश पर संरक्षण अधिकारी संध्या जायसवाल, सोनल शर्मा, रिंकी सैनी ने कलेक्ट्रेट परिसर में मिशन शक्ति व बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ एवं कन्या सुमंगला योजना के कलेंडर वितरित किए। बालिकाओं को स्वावलंबी बनाना, उनमें सुरक्षित परिवेश की अनुभूति कराना, जागरूकता पैदा करना, आत्म सुरक्षा की कला विकसित करने को प्रशिक्षित करने की जानकारी दी गई। स्वैच्छित संगठन की ओर से राजकीय बालिका इंटर कॉलेज बरेली में राष्ट्रीय सेवा योजना के तत्वाधान में छात्राओं को आत्मनिर्भर बनाने के उद्देश्य से जागरूकता कार्यक्रम चलाया गया। जूडो कराटे की टीम ने थाना कैंट में मिशन शक्ति व बेटी बच्चाओ बेटी पढ़ाओ एवं कन्या सुमंगला योजना के कलेंडर वितरित कर प्रचार-प्रसार किया।

chat bot
आपका साथी