Rastriya Ekta Virat Dangal : शाहजहांपुर के दंगल में महाराष्ट्र के पहलवान मोनिस ने जीता मुकाबला, मेरठ के पहलवान काे दी पटखनी

Rastriya Ekta Virat Dangal रामलीला मैदान पर चल रहे राष्ट्रीय एकता विराट कुश्ती दंगल में मंगलवार मेरठ व उत्तराखंड के पहलवान के बीच मुकाबला खेला गया। जिसमे महाराष्ट्र के पहलवान ने बाजी मार ली। इसी तरह अन्य पहलवानों ने भी दमखम दिखाया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 04:54 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 04:54 PM (IST)
Rastriya Ekta Virat Dangal : शाहजहांपुर के दंगल में महाराष्ट्र के पहलवान मोनिस ने जीता मुकाबला, मेरठ के पहलवान काे दी पटखनी
Rastriya Ekta Virat Dangal : शाहजहांपुर के दंगल में महाराष्ट्र के पहलवान मोनिस ने जीता मुकाबला

बरेली जेएनएन। Rastriya Ekta Virat Dangal : रामलीला मैदान पर चल रहे राष्ट्रीय एकता विराट कुश्ती दंगल में मंगलवार मेरठ व उत्तराखंड के पहलवान के बीच मुकाबला खेला गया। जिसमे महाराष्ट्र के पहलवान ने बाजी मार ली। इसी तरह अन्य पहलवानों ने भी दमखम दिखाया।

मेला कमेटी के अध्यक्ष पूर्व ब्लाक प्रमुख नरेंद्र कुमार गुप्ता उर्फ लल्ला ने फीता काटकर मंगलवार की प्रतियोगिताएं शुरू कराई। उत्तराखंड के कलियर शरीफ से आए मोनिस पहलवान का मुकाबला मेरठ के पहलवान राहुल से हुआ। 20 मिनट तक चले इस रोमांचक मुकाबले में मोनिस ने जीत दर्ज की। इसके अलावा महाराष्ट्र कोल्हापुर के अमित पहलवान व अयोध्या के बजरंगी पहलवान के बीच मुकाबला बराबरी पर छूटा। स्थानीय स्तर पर मीरानपुर कटरा के तैय्यब अली ने जलालाबाद के रामकिशोर को हराकर बाजी मार ली। इसी तरह अन्य मुकाबलों में भी खिलाड़ियों ने दमखम दिखाया। इस मौके पर पूर्व चेयरमैन सुरेंद्र प्रकाश गुप्ता, राजेश कुमार खन्ना, इमरान खान, अजीत कुमार सक्सेना आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी