Raju Death Case : पीलीभीत में ढाई घंटे अटकी रही पुलिस की सांसे, शव का अंतिम संस्कार करने के लिए तैयार हुए परिजन

Raju Death Case यूपी के पीलीभीत के ग्राम अमृता खास निवासी राजू का शव घर पहुंचते ही स्वजन में चीख पुकार मच गई। स्वजनाें ने मुकदमा दर्ज होने के बाद ही शव का अंतिम संस्कार करने की बात कही। जिससे वहां खलबली मच गई।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 09:56 AM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 09:56 AM (IST)
Raju Death Case : पीलीभीत में ढाई घंटे अटकी रही पुलिस की सांसे, शव का अंतिम संस्कार करने के लिए तैयार हुए परिजन
Raju Death Case : पीलीभीत में ढाई घंटे अटकी रही पुलिस की सांसे

बरेली, जेएनएन। Raju Death Case : यूपी के पीलीभीत के ग्राम अमृता खास निवासी राजू का शव घर पहुंचते ही स्वजन में चीख पुकार मच गई। स्वजनाें ने मुकदमा दर्ज होने के बाद ही शव का अंतिम संस्कार करने की बात कही। जिससे वहां खलबली मच गई। मामले की सूचना पाते ही कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंच गए। उन्होंने कई घंटे मशक्कत करने के बाद शव का दाह संस्कार करा दिया।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अमृता खास निवासी राजू का विवाह बरेली जनपद के फरदीपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव नगरिया निवासी सिपट्टर सिंह की बेटी नीलम के साथ आठ माह पूर्व हुआ था। कुछ समय बाद ही पति पत्नी में आए दिन तकरार होने लगी। पत्नी अपने मायके में इस आठ माह के दौरान आधे से अधिक समय व्यतीत करने चली गई थी। एक पखवाड़ा पूर्व राजू अपनी पत्नी को बुलाने अपनी ससुराल ग्राम नगरिया फरीदपुर चला गया था और तब से वह अपनी पत्नी को समझा बुझाकर अपने घर ग्राम अमृता लाने को प्रयास कर रहा था।

इसी बीच दोनों के मध्य कुछ कहासुनी हो जाने के बाद राजू का शव ससुराल के ही नजदीक एक पेड़ पर फंदे पर लटका मिला था। पोस्टमार्टम के बाद वह राजू के शव को ग्राम अमृता ले आए। उन्होंने शव को घर में रखने के बाद इस बात पर अड़ गए कि पहले बीसलपुर कोतवाली में रिपोर्ट राजू की हत्या की दर्ज जाए। इसके बाद ही वह दाह संस्कार करेंगे।

सूचना पाते ही कोतवाली प्रभारी निरीक्षक कमल सिंह पुलिस के साथ ग्राम अमृता पहुंच गए और ढाई घंटे समझाने के बाद कि यह घटना फरीदपुर थाना क्षेत्र की है। इसलिए इसकी रिपोर्ट उसी थाने में पंजीकृत की जाएगी। इस बात को मृतक के कुछ परिवार वालों ने समझने के बाद मृतक राजू का दाह संस्कार गांव में ही कर दिया। जसके पश्चात पुलिस व प्रशासन ने चैन की सांस ली।

chat bot
आपका साथी