Rain in Bareilly : बरेली में रिमझिम बारिश से सड़कों पर बिगडे़ हालात, कीचड़ में फिसलते नजर आए वाहन

Rain in Bareilly शहर में चल रहे निर्माण कार्यों के बीच गुरुवार को हुई बारिश भी मुसीबत बन गई। रिमझिम हो रही बारिश से सड़कों पर कीचड़ बन गई। इससे वाहन भी डोलते नजर आए। कीचड़ के बीच लोगों का निकलना मुश्किल हो गया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 12:48 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 12:48 PM (IST)
Rain in Bareilly : बरेली में रिमझिम बारिश से सड़कों पर बिगडे़ हालात, कीचड़ में फिसलते नजर आए वाहन
Rain in Bareilly : बरेली में रिमझिम बारिश से सड़कों पर बिगडे़ हालात, कीचड़ में फिसलते नजर आए वाहन

बरेली, जेएनएन। Rain in Bareilly : शहर में चल रहे निर्माण कार्यों के बीच गुरुवार को हुई बारिश भी मुसीबत बन गई। रिमझिम हो रही बारिश से सड़कों पर कीचड़ बन गई। इससे वाहन भी डोलते नजर आए। कीचड़ के बीच लोगों का निकलना मुश्किल हो गया। वहीं अब 16 सितंबर से शुरू होने वाली पीडब्ल्यूडी की सड़कों का पैचवर्क नहीं हो सकेगा।

सड़काें पर चल रहा चाैड़ीकरण का काम 

स्मार्ट सिटी परियोजना के तहत शहर में सड़कों का चौड़ीकरण का काम चल रहा है। पटेल चौका से चौकी चौरहा, बरेली कालेज गेट से चौकी चौराहा, चौकी चौराहा से बड़ा डाकखाना, रेलवे मालगोदाम रोड से चौपुला चौराहा समेत अन्य जगह सड़कों के किनारे खोदे गए हैं। वही, सिटी स्टेशन से किला होते हुए अलखनाथ मंदिर रोड से स्टेट बैंक कालोनी तक ट्रंक सीवर लाइन बिछाने के बाद ऊपर से मिट्टी डाली गई है।

झटके के साथ कीचड़ भरे सड़काें पर निकले वाहन 

गुरुवार को सुबह 11 बजे से रिमझिम बारिश होने के कारण जहां भी निर्माण कार्य हो रहा था, उसमें कीचड़ बन गई। इन सड़कों पर कई ई-रिक्शा, टेंपो पलट भी गए। तमाम वाहन फिसले। मिट्टी व कीचड़ होने के कारण राहगीरों का निकलना मुश्किल हुआ। सिटी स्टेशन रोड पर गड्ढों में पानी भर गया। इस कारण गड्ढे नहीं दिखाई देने पर वाहन उस पर झटके के साथ निकले।

जन प्रतिनिधियों ने सड़क बनवाने पर सौंपे सुझाव

कलक्ट्रेट में अफसर और जनप्रतिनिधियों के साथ सड़कों के पैचवर्क पर सुझाव लिए गए। बारिश होने की वजह से अब 16 सितंबर से पैचवर्क शुरू होने पर संशय पैदा हो चुका है। जनप्रतिनिधियों ने भी अपने क्षेत्र की सड़कों को लेकर सुझाव रखे। डीएम नितीश कुमार ने सुझावों के अनुसार ही बारिश रुकने पर पैचवर्क शुरू कराए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी