Rain Born Accident : बरेली में बारिश से गिरी नालों की दीवार, धंस गई सड़क, कुछ दिन पहले ही बनी थी सड़क

Rain Born Accident शहर में बुधवार को हुई झमाझम बारिश से दो नालों की दीवार गिर गईं। इसके साथ ही कुछ समय पहले बनी सड़कें धंस गई। बीडीए ने वर्ष 2017 में सूद धर्मकांटा से मूर्ति नर्सिंग होम तक सड़क के चौड़ीकरण और नाला निर्माण का टेंडर किया था।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 03:43 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 03:43 PM (IST)
Rain Born Accident : बरेली में बारिश से गिरी नालों की दीवार, धंस गई सड़क, कुछ दिन पहले ही बनी थी सड़क
बरेली कालेज गेट के सामने व चौपुला रोड पर हुआ छेद

बरेली, जेएनएन। Rain Born Accident : शहर में बुधवार को हुई झमाझम बारिश ने यहां हो रहे निर्माण कार्यों की गति भी रोक दी है। बारिश के कारण दो नालों की दीवार गिर गईं। इसके साथ ही कुछ समय पहले बनी सड़कें धंस गई। बीडीए ने वर्ष 2017 में सूद धर्मकांटा से मूर्ति नर्सिंग होम तक सड़क के चौड़ीकरण और नाला निर्माण का टेंडर किया था। तब बीडीए के पास धन के अभाव के चलते निर्माण नहीं हो पाया। इधर, कुछ समय पहले बीडीए ने सड़क निर्माण शुरू कराया।

इसके साथ ही नाले का निर्माण भी वहां कराया जा रहा है। बुधवार को दिन भर हुई बारिश में प्रेमनगर थाने के ठीक सामने नाले की एक दीवार गिर गई। दीवार करीब पांच दिन पहले ही बनाई गई थी। मामले की सूचना मिलने पर इंजीनियरों ने ठेकेदार को टूटी दीवार दोबारा बनाने के निर्देश दिए हैं। दूसरी ओर नगर निगम मढ़ीनाथ रोड पर नाले का निर्माण करा रहा है। बुधवार को बारिश में उसका भी कुछ हिस्सा गिर गया। मामले की जानकारी होने पर एई मनोज गुप्ता ने ठेकेदार से दीवार दोबारा बनाने को कहा है।

दो जगह धंस गई सड़क, भर रहा पानीः जल निगम ने शहर में ट्रंक सीवर लाइन बिछाने के बाद कई जगह कोलतार की सड़क बना दी है। प्रभा टाकीज समेत अन्य कई जगह बनाई गई सड़कें धंस चुकी हैं। बुधवार को हुई बारिश के बाद बरेली कालेज गेट के सामने संजय कम्युनिटी हाल जाने वाले मोड़ पर सड़क धंसकर बड़ा छेद हो गया। उस पर लोगों ने हादसा रोकने को डंडे डाल दिए हैं। वही, पटेल चौक से चौपुला चौराहा को जा रही सड़क पर पुल से पहले हनुमान मंदिर के साथ बड़ा छेद हो गया है, जिससे पानी नीचे जाने से सड़क धंसने का खतरा बन गया है।

chat bot
आपका साथी