बरेली में स्कूल गए रेलवे टीटीई के बेटे का अपहरण

स्कूल गए रेलवे टीटीई (ट्रैवलिंग टिकट एग्जामिनर) के बेटे का बुधवार को अपहरण कर लिया गया। वह केंद्रीय विद्यालय के गेट तक तो दिखा इसके बाद सुराग नहीं लगा। शाम को इज्जतनगर थाने में अज्ञात के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 11:42 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 11:42 PM (IST)
बरेली में स्कूल गए रेलवे टीटीई के बेटे का अपहरण
बरेली में स्कूल गए रेलवे टीटीई के बेटे का अपहरण

जागरण संवाददाता, बरेली:

स्कूल गए रेलवे टीटीई (ट्रैवलिंग टिकट एग्जामिनर) के बेटे का बुधवार को अपहरण कर लिया गया। वह केंद्रीय विद्यालय के गेट तक तो दिखा, इसके बाद सुराग नहीं लगा। शाम को इज्जतनगर थाने में अज्ञात के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

मथुरा के झीगुरपुरा एलपी नागर रोड निवासी शरद कुमार रेलवे में टीटीई हैं। यहां तैनाती होने के कारण वह इज्जतनगर की कुदेशिया बिल्डिग में परिवार संग रहने लगे। उन्होंने बताया कि 13 वर्षीय बेटा नमन रेलवे कालोनी स्थित केंद्रीय विद्यालय में कक्षा आठ का छात्र है। रोज की तरह बुधवार को वह आटो से स्कूल के लिए निकला मगर, दोपहर को वापस नहीं आया। इंतजार के बाद आटो चालक संजय को फोन किया तो उसने बताया कि वह इंतजार कर रहा। काफी देर बाद भी नमन स्कूल से बाहर नहीं आया है। जिसके बाद वह खुद स्कूल पहुंचे मगर, नमन का कुछ पता नहीं चला।

उनके फोन पर पुलिस पहुंची। दारोगा विनोद कुमार सिंह ने संजय से पूछा तो उसने बताया कि सुबह को नमन को स्कूल गेट पर छोड़ा था। उसके साथ जाने वाले कोहाड़ापीर निवासी साथी छात्र से बात की तो उसने कहा कि दोनों लोग आटो से एक साथ उतरे थे। इसके बाद वह स्कूल चला गया। नमन के अन्य दोस्तों व स्कूल प्रबंधन ने कहा कि वह क्लास में आया ही नहीं। स्कूल के सीसीटीवी कैमरों में भी नमन स्कूल के अंदर आते हुए नहीं दिख रहा। शरद कुमार ने बताया कि वह लाल-नीली चेकदार शर्ट वाली स्कूल ड्रेस पहने है। आसपास क्षेत्रों में उसका हुलिया बताकर सुराग लगाने का प्रयास किया जा रहा। कई सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले हैं मगर, उसका कोई पता नहीं चला। इंस्पेक्टर सतीश कुमार ने बताया कि बच्चे की तलाश में एक टीम लगा दी गई है।

chat bot
आपका साथी