बरेली के रेस्टोरेंट में बिल का भुगतान करते ही रेलवे कर्मचारीकी हुई मौत, हैरान रह गए रेस्ट्रोरेंट कर्मी

Railway Employee Died in Restaurant in Bareilly यूपी के बरेली में देर रात शहर के एक रेस्टोरेंट में खाना खाने के बाद बिल दे रहे जंक्शन के रेलकर्मी फिटर मतांबर की अचानक मौत हो गई। खाने का भुगतान करने के अगले ही पल मतांबर अचानक गिर गया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 07:52 AM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 07:52 AM (IST)
बरेली के रेस्टोरेंट में बिल का भुगतान करते ही रेलवे कर्मचारीकी हुई मौत, हैरान रह गए रेस्ट्रोरेंट कर्मी
बरेली के रेस्टोरेंट में बिल का भुगतान करते ही रेलवे कर्मचारीकी हुई मौत, हैरान रह गए रेस्ट्रोरेंट कर्मी

बरेली, जेएनएन। Railway Employee Died in Restaurant in Bareilly: यूपी के बरेली में देर रात शहर के एक रेस्टोरेंट में खाना खाने के बाद बिल दे रहे जंक्शन के रेलकर्मी फिटर मतांबर की अचानक मौत हो गई। खाने का भुगतान करने के अगले ही पल मतांबर अचानक गिर गया। वहां मौजूद लोगों की मदद से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं मामले में पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। हालांकि पुलिस ने घटना की सूचना मृतक रेलकर्मी के परिजनाें काे दे दी है।

शराब पीकर टेक्नीशियन ने मचाया उत्पात, गिरफ्तार

बरेली जंक्शन के वाशिंग लाइन के टेक्नीशियन ने शनिवार देर रात शराब के नशे में जमकर उत्पात मचाया। ड्यूटी के दौरान शराब के नशे में पहुंचकर कार्य में बाधा पहुंचाई। जिसके बाद मामले की जानकारी पर पहुंची आरपीएफ ने उसे गिरफ्तार कर लिया। जिसकी रिपोर्ट बनाकर मुख्यालय भेजी गई है। आरपीएफ थाना प्रभारी निरीक्षक विपिन कुमार शिशौदिया ने बताया कि रात 10 बजे टेक्नीशियन राजेंद्र सिंह की ड्यूटी वाशिंग लाइन कार्यालय में थी।

किसी ने सूचना दी कि राजेंद्र सिंह ड्यूटी के दौरान कार्यालय में शराब पी रहे थे। टेक्नीशियन राजेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर मेडिकल कराया गया। जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई। उधर मामले की जानकारी होने पर संगठन के पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और राजेंद्र सिंह को जमानत दी। आरपीएफ थाना प्रभारी निरीक्षक व अन्य अधिकारियों के नेतृत्व में संयुक्त रिपोर्ट बनाकर राजेंद्र के खिलाफ मुरादाबाद मंडल कार्यालय भेजी गई है।

लखनऊ में आयोजित प्रतियोगिता में बरेली सिटी निरीक्षक प्रथम

राजकीय पुलिस बल लखनऊ लाइन में 64 वीं अंतर जोनल वैज्ञानिक अनुसंधान एवं पुलिस फोटोग्राफी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। दो दिसंबर से चार दिसंबर तक हुई इस प्रतियोगिता में जीआरपी अनुभाग मुरादाबाद से गठित टीम में जीआरपी बरेली सिटी से प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार यादव ने मेडिकोलीगल प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया। जबकि लिखित प्रतियोगिता में दूसरे स्थान पर रहे।

अतिरिक्त टीम के अन्य सदस्य उप निरीक्षक देवेंद्र उपाध्याय जीआरपी थाना मुरादाबाद, नरेंद्र पाल जीआरपी लाइन मुरादाबाद और हेड कांस्टेबल संजय सिंह जीआरपी लाइन मुरादाबाद ने भी अपने-अपने विषयों में प्रथम, द्वितीय स्थान प्राप्त किया। सभी विजयी प्रतिभागियों को संजीव सिन्हा पुलिस उपाधीक्षक रेलवे लखनऊ व अरुण कुमार शर्मा उपनिदेशक विधि विज्ञान प्रयोगशाला लखनऊ ने सभी को पुरस्कृत किया।

chat bot
आपका साथी