Railway Crime : बरेली में रेलवे यार्ड की जमीन पर कब्जा कर रहा शोरूम संचालक अधिकारियाें काे नहीं दिखा पाया कागज, जानिए फिर क्या हुआ

Railway Crime सीबीगंज में रेलवे की जमीन पर अवैध निर्माण करा रहे एक कार शोरूम संचालक पर आरपीएफ ने मुकदमा दर्ज कर अवैध निर्माण को ध्वस्त किया। रामपुर रोड स्थित हैरीटेज होंडा कार शोरूम का है। शोरूम के ठीक पास में सीबीगंज स्टेशन यार्ड की जमीन खाली पड़ी है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 12:54 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 12:54 PM (IST)
Railway Crime : बरेली में रेलवे यार्ड की जमीन पर कब्जा कर रहा शोरूम संचालक अधिकारियाें काे नहीं दिखा पाया कागज, जानिए फिर क्या हुआ
Railway Crime : बरेली में रेलवे यार्ड की जमीन पर कब्जा कर रहा शोरूम संचालक

बरेली, जेएनएन। Railway Crime : सीबीगंज में रेलवे की जमीन पर अवैध निर्माण करा रहे एक कार शोरूम संचालक पर आरपीएफ ने मुकदमा दर्ज कर अवैध निर्माण को ध्वस्त किया। रामपुर रोड स्थित हैरीटेज होंडा कार शोरूम का है। शोरूम के ठीक पास में सीबीगंज स्टेशन यार्ड की जमीन खाली पड़ी है। आरपीएफ के मुताबिक कार शोरूम के मालिक राजीव अग्रवाल ने रेलवे की जमीन पर कब्जा कर अवैध निर्माण कराना शुरू कर दिया। सरकारी जमीन पर नींव खोद बाउंड्री की जा रही थी। जिसकी सूचना किसी ने डीआरएम मुरादाबाद को दी।

डीआरएम के निर्देश पर बरेली से अधिकारी मय आरपीएफ के मौके पर पहुंचे। बरेली सेक्शन में तैनात आइओडब्ल्यू चमन सिंह व माधव कुमार के साथ आरपीएफ के जवानों ने मौके जाकर रेलवे की जमीन पर हो रहे अवैध निर्माण को ध्वस्त कराया। वहीं शोरूम संचालक द्वारा कोई कागज न दिखा पाने पर देर शाम को आरपीएफ थाने में शोरूम संचालक राजीव अग्रवाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इसके अलावा शोरूम संचालक द्वारा रेलवे की जमीन पर कार शोरूम का गेट व अंदर की कुछ जगह का इस्तेमाल किए जाने का भी नोटिस जारी किया है।

निरीक्षण पर निकले सीओ जीआरपी, देखी व्यवस्थाएं 

बरेली : सीओ जीआरपी मुरादाबाद देवी दयाल ने मंगलवार को बरेली जंक्शन व बरेली सिटी स्टेशन स्थित जीआरपी थाने का छमाही निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने दोनों जगह अभिलेखों का रखरखाव, शस्त्रागार एवं थाना व कार्यालयों की साफ-सफाई देखी। निरीक्षण के बाद उन्होंने सैनिक सम्मेलन किया। जिसमें सभी सिपाहियों से उनके स्वास्थ्य समेत परेशानियों के बारे में जाना। सीओ ने आने वाले दिनों में लगातार त्योहारों को देखते हुए सतर्कता अधिक बरतने के निर्देश दिए। थाना प्रभारी निरीक्षकों से लंबित विवेचाओं को जल्द निस्तारित कराए जाने को कहा।

बरेली जंक्शन पर भटके किशोर को स्वजनों से मिलाया

जंक्शन पर मंगलवार रात प्लेटफार्म नंबर एक पर एक 14 वर्षीय किशोर को बैठे देख जीआरपी उप निरीक्षक टीकम सिंह ने उससे पूछताछ की। जिसमें उसने अपने को ग्राम तुमड़िया थाना सोरो जिला कासगंज का निवासी बताया। बच्चे ने बताया कि वह घर से भटककर बरेली जंक्शन पहुंच गया। बच्चे द्वारा घर का नंबर बताए जाने पर जीआरपी उप निरीक्षक ने स्वजनों को सूचना दे देर रात उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया। 

chat bot
आपका साथी