Railway Crime News : हिमगिरी एक्सप्रेस की पेंट्रीकार में पकड़े गए अवैध वेंडर, बिना मेडिकल सर्टिफिकेट के कर रहे थे यात्रा

Railway Crime News जम्मूतवी से हावड़ा को जाने वाली 02332 हिमगिरी स्पेशल में उत्तर रेलवे मुरादाबाद मंडल की सीआइबी आरपीएफ मुरादाबाद ने ट्रेन की पेंट्रीकार में चल रहे चार अवैध वेंडरों को गिरफ्तार किया। ट्रेन के जंक्शन पहुंचने पर सभी को आरपीएफ के सुपुर्द कर दिया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 04:34 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 04:34 PM (IST)
Railway Crime News : हिमगिरी एक्सप्रेस की पेंट्रीकार में पकड़े गए अवैध वेंडर, बिना मेडिकल सर्टिफिकेट के कर रहे थे यात्रा
Railway Crime News : हिमगिरी एक्सप्रेस की पेंट्रीकार में पकड़े गए अवैध वेंडर

बरेली, जेएनएन। Railway Crime News : जम्मूतवी से हावड़ा को जाने वाली 02332 हिमगिरी स्पेशल में उत्तर रेलवे मुरादाबाद मंडल की सीआइबी आरपीएफ मुरादाबाद ने ट्रेन की पेंट्रीकार में चल रहे चार अवैध वेंडरों को गिरफ्तार किया। ट्रेन के जंक्शन पहुंचने पर सभी को आरपीएफ पोस्ट के सुपुर्द कर दिया।

जंक्शन आरपीएफ निरीक्षक विपिन कुमार शिशौदिया ने बताया कि जम्मूतवी से हावड़ा को जाने वाली ट्रेन की पेंट्रीकार में बिना मेडिकल सर्टिफिकेट के ही चल रहे थे। जिन्हें रेलवे में अवैध माना जाता है। सीआइबी निरीक्षक मुरादाबाद रमित शर्मा की सूचना पर आरपीएफ निरीक्षक मय फोर्स के प्लेटफार्म पर तैनात हो गए। ट्रेन के पहुंचते ही बिना मेडिकल प्रमाण पत्र के चल रहे वेंडर बिहार निवासी गोपाल शर्मा, बंगाल के नंदलाल घोष, हावड़ा के राजकिशोर गुप्ता, बिहार के दीपक कुमार, बिहार के नीरज कुमार शाह ट्रेन की पेंट्रीकार में वेंडर थे। जिन्हें गिरफ्तार कर सभी के खिलाफ कार्रवाई की गई।

chat bot
आपका साथी