Rahul Gandhi Latest News : कांग्रेसियों ने किया राहुल गाधी की जासूसी का विरोध, बोले- इजरायली स्पाईकेयर पेगासस के जरिए हो रही जासूसी

Rahul Gandhi Latest News उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर जिला और महानगर कांग्रेस क मेटी के संयुक्त तत्वाधान में कांग्रेसियाें ने राष्ट्र्रपति को संबोधित एक ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट के जरिए दिया। उन्हाेंने कहा कि राहुल गांधी की जासूसी इजरायली स्पाईकेयर पेगासस के जरिए हो रही है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 03:23 PM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 05:59 PM (IST)
Rahul Gandhi Latest News : कांग्रेसियों ने किया राहुल गाधी की जासूसी का विरोध, बोले- इजरायली स्पाईकेयर पेगासस के जरिए हो रही जासूसी
Rahul Gandhi Latest News : कांग्रेसियों ने किया राहुल गाधी की जासूसी का विरोध

बरेली, जेएनएन। Rahul Gandhi Latest News : उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर जिला और महानगर कांग्रेस क मेटी के संयुक्त तत्वाधान में मंगलवार को प्रदर्शन कर राष्ट्रपति को संबोधित एक ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को दिया। प्रदर्शन इजरायली स्पाईकेयर पेगासस के जरिए न्यायपालिका के न्यायाधीशों, चुनाव आयुक्तों, केंद्रीय मंत्रियों, पत्रकारों, वैज्ञानिकों, सुरक्षा एजेंसी के प्रमुखों सहित विपक्षी नेताओं और राहुल गांधी की जासूसी कराए जाने के विरोध में किया गया। ज्ञापन के माध्यम से मामले की न्यायिक या संसदीय जांच कराए जाने की मांग की गई।

जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष मिर्जा अशफाक सकलैनी ने कहा की यह बहुत ही शर्म की बात है की लोकतांत्रिक व्यवस्था में इस तरह की गलत हरकतें हो रही है। पूरे मामले की जिम्मेदार केंद्र सरकार है। आज विपक्षी नेताओं और महत्वपूर्ण व्यक्तियों के फोन टेप किए जा रहे हैं। सरकार क्या करने जा रही है वह यह देश की जनता को बताए। अगर शीघ्र ही निष्पक्ष जांच नहीं होती है तो कांग्रेसी सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेंगे। महानगर अध्यक्ष अजय शुक्ला ने कहा कि लंबे समये तक कांग्रेस की सरकार सत्ता में रही लेकिन आज तक इस तरह की हरकतें नहीं हुई। भाजपा सत्ता के नशे में चूर होकर विपक्ष की आवाज को दबाना चाह रही है जो हो नहीं सकता। इस दौरान इलियास अंसारी, हाजी इस्लाम बब्बू, दिनेश दद्दा, जिया उर रहमान, जुनैद हसन, वसीम अकरम, डा. हरीश गंगवार, तारा चंद्र चौधरी, सुनील मनचंदा, नाहिद सुल्ताना आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी