एसएसपी से मिले ठगी के शिकार, काेतवाली पुलिस की कार्रवाई पर उठाए सवाल

तीन सौ बेड़ अस्पताल में नौकरी के नाम पर 50 लोगों से डेढ़ करोड़ की ठगी के मामले में बरेली पीलीभीत बदायूं के साथ ही उत्तराखंड के ठगी के शिकार पीड़ितों ने गुरुवार को एसएसपी रोहित सिंह सजवाण से मुलाकात की।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 06:55 AM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 06:55 AM (IST)
एसएसपी से मिले ठगी के शिकार, काेतवाली पुलिस की कार्रवाई पर उठाए सवाल
पीड़ितों ने पूरे घटनाक्रम पर कोतवाली पुलिस द्वारा अबतक की गई कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं।

 बरेली, जेएनएन।  तीन सौ बेड़ अस्पताल में नौकरी के नाम पर 50 लोगों से डेढ़ करोड़ की ठगी के मामले में बरेली, पीलीभीत, बदायूं के साथ ही उत्तराखंड के ठगी के शिकार पीड़ितों ने गुरुवार को एसएसपी रोहित सिंह सजवाण से मुलाकात की। पीड़ितों ने पूरे घटनाक्रम पर कोतवाली पुलिस द्वारा अबतक की गई कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं। आरोप है कि पुलिस ने आरोपित बड़े बाबू कुलदीप शर्मा और विकास से सांठगांठ कर ली है। जिसके चलते पूरी जांच ढ़ीली कर दी गई और मुकदमा दर्ज होने के 25 दिन बीत जाने के बाद एक भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं की। पीड़ितों ने एसएसपी से कार्रवाई की मांग की तो उन्होंने निष्पक्ष जांच का भरोसा देते हुए आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई आश्वासन दिया है।

कोतवाली में चार बार गया था आरोपित कुलदीप शर्मा

पीड़ितों का आरोप है कि आरोपित बड़ा बाबू कुलदीप शर्मा ने कोतवाली पुलिस से सेटिंग कर ली है। पीड़ितों ने बताया कि 10 दिन पहले कुछ पीड़ित कोतवाली में बयान दर्ज कराने आए थे। उसी दौरान पीड़ितों ने कुलदीप शर्मा को देखा था। वह तीन घंटे में चार बार कोतवाली के चक्कर लगाया था। जिससे यह साफ है कि पुलिस से उसकी मिलीभगत है। कोतवाली आने के बाद भी पुलिस ने उसे गिरफ्तार नहीं किया।

विकास पर ठिकरा फोड़ना चाहती है पुलिस

पीड़ितों का आरोप है कि पुलिस अपनी पड़ताल में सारा ठिकरा आरोपित विकास यादव पर फोड़ना चाहती है। पुलिस उसे ही मास्टरमाइंड बताकर अन्य आरोपितों को बचाने की कोशिश में है। पुलिस फरार हो चुके विकास यादव की ही गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है। जबकि वांछित आरोपित बड़ा बाबू कुलदीप शर्मा, वीडियो में विकास के साथ मेडिकल कराते कैद वार्ड ब्वाय ताहिर जिला अस्पताल में मजे से नौकरी कर रहे हैं। पुलिस ताहिर को गिरफ्तार कर पूछताछ करे तो वह खुद इस मामले से पर्दा उठा देगा।

पीड़ितों को निष्पक्ष जांच का अश्वसासन दिया गया है। आरोपितों के खिलाफ ठोस सबूत जुटाए जा रह हैं। जिससे जेल जाने के बाद जल्द जमानत न मिले।- रोहित सिंह सजवाण, एसएसपी

chat bot
आपका साथी