PWD : शासन ने दिए आदेश, चमचमाती सड़क के मामले मेें दो अधीक्षण अभियंताओं की टीम करेगी जांच

चमचमाती डोहरा रोड को दोबारा बनाए जाने के मामले में पीडब्ल्यूडी की प्रमुख अभियंता राजपाल सिंह ने जांच के निर्देश दिए। इस पर मुख्य अभियंता ने दो सदस्यीय टीम जांच के लिए बनाई है। अधीक्षण अभियंताओं की यह टीम मौके पर निरीक्षण कर अपनी रिपोर्ट देगी।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 01:33 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 01:33 PM (IST)
PWD : शासन ने दिए आदेश, चमचमाती सड़क के मामले मेें दो अधीक्षण अभियंताओं की टीम करेगी जांच
पीडब्ल्यूडी : शासन ने दिए आदेश, चमचमाती सड़क के मामले मेें दो अधीक्षण अभियंताओं की टीम करेगी जांच

बरेली, जेएनएन। चमचमाती डोहरा रोड को दोबारा बनाए जाने के मामले में पीडब्ल्यूडी की प्रमुख अभियंता राजपाल सिंह ने जांच के निर्देश दिए। इस पर मुख्य अभियंता ने दो सदस्यीय टीम जांच के लिए बनाई है। अधीक्षण अभियंताओं की यह टीम मौके पर निरीक्षण कर अपनी रिपोर्ट देगी।

बीते दिन नोडल अधिकारी नवनीत सहगल के सामने पीडब्ल्यूडी की अच्छी-खासी सड़क का नवीनीकरण का मामला सामने आया था। आरोप था कि इंजीनियरों ने चमचमाती डोहरा लालपुर शिंघाई मुराबान होते हुए केशरपुर मार्ग का नवीनीकरण करा दिया जबकि अन्य कई खराब सड़कों की मरम्मत भी नहीं कराई जा रही है। नोडल अधिकारी ने तुरंत ही पीडब्ल्यूडी के प्रमुख सचिव को फोन कर मामले की जानकारी दी और सड़क निर्माण में गड़बड़ी होने की आशंका जताई।

इस पर आला अफसरों ने स्थानीय इंजीनियरों से जानकारी ली। इधर, 18 अक्टूबर को प्रमुख अभियंता राजपाल सिंह शहर के दो दिवसीय दौरे पर आए तो उन्होंने भी अधिकारियों से सड़क के बारे में पूछा। मामले में विस्तृत रिपोर्ट देने को कहा। इस पर मामले की जांच को मुख्य अभियंता डीके मिश्रा ने अधीक्षण अभियंता (एनएच) और अधीक्षण अभियंता बरेली वृत की कमेटी बना दी है। समिति से मार्ग क स्थलीय निरीक्षण कर अभिलेखों का अवलोकन करने के साथ तीन दिन में रिपोर्ट उपलब्ध कराने को कहा है। मामले में गड़बड़ी पाए जाने पर कार्रवाई भी संभव है।

chat bot
आपका साथी