प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव बोले, अखिलेश से गठबंधन को तैयार, बस उनकी हां का इंतजार

PSP President Shivpal Singh Yadav in Shahjahanpur प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार की गलत नीतियों की वजह से देश में संकट खड़ा हो गया। भाजपा को सत्ता से हटाने के लिए गठबंधन करने के लिए तैयार है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 03:34 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 06:32 AM (IST)
प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव बोले, अखिलेश से गठबंधन को तैयार, बस उनकी हां का इंतजार
मंगलवार दोपहर शहर से सामाजिक परिवर्तन रथयात्रा लेकर पहुंचे थे शिवपाल

बरेली, जेएनएन। PSP President Shivpal Singh Yadav in Shahjahanpur : प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार की गलत नीतियों की वजह से देश में संकट खड़ा हो गया। भाजपा को सत्ता से हटाने के लिए समाजवादी पार्टी समेत कई अन्य दलों के साथ गठबंधन करने के लिए तैयार है। गठबंधन के लिए बस समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के हां का इंतजार कर रहे हैंं। मंगलवार की दोपहर शाहजहांपुर शहर में सामाजिक परिवर्तन रथयात्रा लेकर पहुंचे शिवपाल यादव मीडिया से मुखातिब हुए। इस दौरान वे सरकार पर जमकर हमलावर हुए।

राजकीय मेडिकल कालेज के पास स्थित एक मैरिज लान में उन्होंने कहा कि बढ़ती महंगाई की वजह से आज किसान, युवा, महिलाएं, बच्चे, व्यापारी सभी वर्ग के लोग परेशान है। उन्होंने कहा कि सरकार ने किसान विरोधी कानून बनाकर उनका उत्पीड़न करना शुरू कर दिया। सरकार सिर्फ पांच उद्योगपतियों को ही बढ़ावा दे रही है। जिसमेंं दो उद्योगपति एशिया में पहले व दूसरे स्थान पर आकर खड़े हो गए है। जबकि चार साल पहले तक उन्हें देश में ही कोई नहीं जानता था। कानून व्यवस्था के सवाल पर उन्होंने कहा कि आज महिलाएं तक खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रही है। अपराध का ग्राफ पहले से तेजी से बढ़ गया है। नकबजनी समेत तमाम ऐसी घटनाएं थी जो बंद होने के बाद फिर से होना शुरू हो गई है। इससे पहले सामाजिक परिवर्तन रथयात्रा लेकर पहुंचे शिवपाल यादव व उनके बेटे आदित्य यादव का फूल मालाओं का स्वागत किया गया। इसके बाद दोनों नेता तिलहर व मीरानपुर कटरा में होने वाली सभाओं के लिए रवाना हो गए।

chat bot
आपका साथी