Bareilly College : छात्रा को खून से पत्र लिखकर पीछा करने वालों को प्राक्टर ने दबोचा, बैग से निकली ये आपत्तिजनक ... चीजें Bareilly News

तू मेरी नहीं तो किसी की नहीं होने दूंगा खून से पत्र लिखकर बरेली कॉलेज में स्नातक छात्रा का पीछा करने वाले दो लड़कों को प्रॉक्टर की टीम ने दबोच लिया।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Thu, 12 Dec 2019 10:50 AM (IST) Updated:Thu, 12 Dec 2019 10:50 AM (IST)
Bareilly College : छात्रा को खून से पत्र लिखकर पीछा करने वालों को प्राक्टर ने दबोचा, बैग से निकली ये आपत्तिजनक ... चीजें Bareilly News
Bareilly College : छात्रा को खून से पत्र लिखकर पीछा करने वालों को प्राक्टर ने दबोचा, बैग से निकली ये आपत्तिजनक ... चीजें Bareilly News

जेएनएन, बरेली : तू मेरी नहीं तो किसी की नहीं होने दूंगा खून से पत्र लिखकर बरेली कॉलेज में स्नातक छात्रा का पीछा करने वाले दो लड़कों को प्रॉक्टर की टीम ने दबोच लिया। लोहे का पंच व चाकू लेकर छात्रा का पीछा कर रहे तीन शोहदों के पास से प्रॉक्टोरियल बोर्ड को कई आपत्तिजनक चीजें मिलीं । कॉलेज प्रशासन ने इसकी जानकारी तीनों लड़कों के घरवालों को देते हुए उनकी आईडी जमा करवा ली है। 

सिरफिरा बीएससी का छात्र करवा रहा था पीछा : पकडें गए शोहदों में से एक कॉलेज का ही सिरफिरा छात्र निकला। बीएससी के इस सिरफिरे छात्र के बैग से अश्लील चीजों के साथ खून से लिखा पत्र भी बरामद हुआ। इसमें लिखा था कि अगर तू मेरी नहीं हुई तो किसी और की भी नहीं होने दूंगा। कई शायरी भी इस पत्र में लिखी गई थी। प्राक्टोरियल बोर्ड को यह भी शक है कि तीनों किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे।

घर से कर रहे थे पीछा, डरते हुए पहुंची थी छात्रा : छात्र फरीदपुर की रहने वाली है। यहां बरेली कॉलेज से वह स्नातक की पढ़ाई कर रही है। बुधवार सुबह 10.30 बजे छात्र दौड़ते-दौड़ते चीफ प्रॉक्टर कार्यालय पहुंची और बताया कि दो लड़के घर से ही उसका पीछा कर रहे हैं। शिकायत मिलते ही चीफ प्रॉक्टर डॉ. वंदना शर्मा ने दो टीमें गठित कर दी। घेराबंदी करते हुए दो लड़कों को अर्थशास्त्र विभाग के सामने से पकड़ लिया गया। इसमें एक कहीं पर मौलवी की पढ़ाई कर रहा है, जबकि दूसरा कोई व्यवसाय करता है।

बगैर लिखित शिकायत किए लड़की हुई गायब : चीफ प्रॉक्टर डॉ. वंदना शर्मा ने बताया कि लड़की ने मौखिक तौर पर प्राक्टोरियल बोर्ड के एक कर्मचारी से शिकायत की थी। इसके बाद जब लड़कों को पकड़ने के लिए टीम निकली तो छात्र गायब हो गई। डॉ. शर्मा ने बताया कि छात्र को ढूंढने की कोशिश की जा रही है।

लिखित शिकायत न होने के चलते अभी तीनों को पुलिस के हवाले नहीं किया गया है। इसके बावजूद तीनों के पहचान पत्र जमा कर लिए गए हैं। गुरुवार को इसकी जानकारी थाने पर और एलआइयू को दे दी जाएगी।

कॉलेज में था मास्टर माइंड फोन करके बुलाया गया : सख्ती से पूछताछ की गई तो दोनों ने प्रॉक्टोरियल बोर्ड के सामने सबकुछ उगल दिया। बताया कि उनके दोस्त ने बुलाया है जो कॉलेज से बीएससी सेकेंड ईयर की पढ़ाई कर रहा है। वह भी फरीदपुर का ही रहने वाला है। चीफ प्रॉक्टर ने उन्हीं दोनों से उसके साथी को फोन करवाकर बुलाया और पकड़ लिया।

बैग में किताबों की जगह मिलीं आपत्तिजनक चीजें : आरोपित का बैग चेक किया गया तो हर कोई हैरान रह गया। उसमें से लोहे का पंच, छोटा चाकू व अन्य आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद हुई। इस पर उसे तुरंत 15 दिनों के लिए सस्पेंड कर दिया गया। चीफ प्रॉक्टर डॉ. वंदना शर्मा ने बताया कि खून से लिखे पत्र के अलावा बैग से स्मैक व अन्य मादक पदार्थ की पुड़िया भी बरामद हुई। सबकुछ जब्त कर लिया गया है। आरोपी छात्र के पिता फरीदपुर में व्यवसायी बताए जा रहे हैं। तीनों से पूछताछ के लिए उर्दू विभागाध्यक्ष डॉ. महमूद खान को भी बुलाया गया।

chat bot
आपका साथी