बरेली के निजी कोविड अस्पताल मरीजों को लूट रहे, कर्मचारियों को नहीं दे रहे अतिरिक्त वेतन, इतना कहकर अस्पताल के मैनेजर ने दिया इस्तीफा

शहर के पीलीभीत बाइपास स्थित एक निजी कोविड अस्पताल के मैनेजर ने प्रबंधन से नाराज होकर इस्तीफा लिख दिया। उनका कहना है कि सरकार की गाइड लाइन के अनुसार तय हुआ था कि कर्मचारियों को 25 फीसद अतिरिक्त वेतन दिया जाएगा। अस्पताल मरीजों को लूटने पर लगा है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 08:05 AM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 08:05 AM (IST)
बरेली के निजी कोविड अस्पताल मरीजों को लूट रहे, कर्मचारियों को नहीं दे रहे अतिरिक्त वेतन, इतना कहकर अस्पताल के मैनेजर ने दिया इस्तीफा
मैनेजर अनुराग शुक्ला ने सीएमओ, डीएम और जिला सर्विलांस अधिकारी से की शिकायत।

बरेली, जेएनएन। शहर के पीलीभीत बाइपास स्थित एक निजी कोविड अस्पताल के मैनेजर ने प्रबंधन से नाराज होकर इस्तीफा लिख दिया। उनका कहना है कि सरकार की गाइड लाइन के अनुसार तय हुआ था कि कर्मचारियों को 25 फीसद अतिरिक्त वेतन दिया जाएगा। अस्पताल मरीजों को लूटने पर लगा है लेकिन जब उन्होंने सैलरी शीट बनाकर दी तो प्रबंधन ने मना कर दिया। मैनेजर ने प्रबंधन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

पीलभीत बाइपास स्थित निजी अस्पताल का एक अस्पताल स्टेडियम रोड पर भी है। मैनेजर अनुराग शुक्ला ने बताया कि जब अस्पताल कोविड का दर्जा दिया गया था उस समय जिला प्रशासन ने व्यवस्थाओं को दुरुस्त रखने के लिए कहा था। इसके अलावा सरकार द्वारा तय मानकों पर ही मरीजों से इलाज के पैसे लिए जाएंगे। मैनेजर अनुराग ने अपना इस्तीफा अस्पताल प्रबंधन के अलावा डीएम, सीएमओ, जिला सर्विलांस अधिकारी को भेजते हुए कहा कि अस्पताल प्रंबधन ने मरीजों को खुलेआम लूट रहा है। सुविधाओं के नाम पर सिर्फ दवाई दी जा रही है और तय मानक से अधिक रुपये वसूले जा रहे हैं।

बिल में पीपीई किट तक के अलग से रुपये लिए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि अगर जिला प्रशासन कमेटी बनाकर जांच कराएं तो अस्पताल की हकीकत सामने आ जाए। इस संबंध में जिला सर्विलांस अधिकारी डा. रंजन गौतम ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है। शनिवार को सीएम जिले में थे। जल्द ही पूरे मामले की जांच कराई जाएगी।

chat bot
आपका साथी