बरेली में महिला के शव का नहीं हो सका पोस्टमार्टम, पुलिस मौत की वजह जानने के लिए कर रही रिपोर्ट का इंतजार

Postmortem of Woman not be Done in Bareilly बरेेली जनपद के मीरगंज क्षेत्र के चुरई दलपतपुर गांव में महिला अपने घर के कमरे में मंगलवार रात पंखे में बंधी रस्सी पर लटकी मिली थी। पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था लेकिन पोस्टमार्टम नहीं हो सका।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 04:24 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 04:24 PM (IST)
बरेली में महिला के शव का नहीं हो सका पोस्टमार्टम, पुलिस मौत की वजह जानने के लिए कर रही रिपोर्ट का इंतजार
अब मौत का सही कारण जानने के लिए पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

बरेली, जेएनएन। Postmortem of Woman not be Done in Bareilly : बरेेली जनपद के मीरगंज क्षेत्र के चुरई दलपतपुर गांव में महिला अपने घर के कमरे में मंगलवार रात पंखे में बंधी रस्सी पर लटकी मिली थी। पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था लेकिन पोस्टमार्टम नहीं हो सका।अब मौत का सही कारण जानने के लिए पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। गांव चुरई दलपतपुर की गौटिया इस्लाम नगर में शीशगढ़ के जाफरपुर गांव निवासी इकबाल की तीन मंजिला कोठी बनी है।

मंगलवार की देर रात उसकी पत्नी रानी संदिग्ध हालत में कोठी के कमरे में पंखे से लटकी मिलीं। घटना को लेकर लोगों में तरह तरह की कई चर्चाएं हैं। मृतका कोठी मालिक इकबाल की दूसरी पत्नी है। पहली पत्नी अपने बच्चों के साथ शीशगढ़ थाने के गांव जाफरपुर में रहती है। मृतका के दो बच्चे हैं। मृतका का मायका सहारनपुर में है। प्रेम विवाह के बाद पति ने पत्नी का धर्म परिवर्तन कराया। लिखापढ़ी में भी हिन्दू से मुस्लिम महिला घोषित कराया गया। घटना स्थल पर करवाचौथ से जुड़ा कुछ सामान मिला है। अनुमान लगाया जा रहा है कि पूजन को लेकर पति पत्नी के बीच विवाद चल रहा था जिसने तूल पकड़ लिया। घटना के समय से ही पति फरार है। मीरगंज पुलिस ने शीशगढ़ के गांव जाफरपुर पहुंचकर भी खोजा मगर इकबाल हाथ नही लगा। प्रभारी निरीक्षक दयाशंकर ने बताया कि मृतका के शव का पोस्टमार्टम नही हो सका है। पीएम रिपोर्ट मिलने पर ही घटना की दिशा-दशा स्पष्ट हो सकेगी।

chat bot
आपका साथी