Accountanat Robbery Case : 50 लाख की लूट मामले में उत्तराखंड से खाली हाथ लौटी पुलिस की टीम Bareilly News

मामले में पूछताछ के आधार पर कई जगह दबिश दी गई हालांकि लुटेरे पकड़ में नहीं आए। उत्तराखंड में दबिश को गई टीम भी खाली हाथ लौट आई।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Mon, 16 Dec 2019 05:43 PM (IST) Updated:Mon, 16 Dec 2019 05:43 PM (IST)
Accountanat Robbery Case : 50 लाख की लूट मामले  में उत्तराखंड से खाली हाथ लौटी पुलिस की टीम  Bareilly News
Accountanat Robbery Case : 50 लाख की लूट मामले में उत्तराखंड से खाली हाथ लौटी पुलिस की टीम Bareilly News

जेएनएन, बरेली : उत्तराखंड के किच्छा की बीटीसी सरिया फैक्ट्री के मुनीम से 50 लाख की लूट में एक और संदिग्ध को पुलिस ने हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ के आधार पर कई जगह दबिश दी गई, हालांकि लुटेरे पकड़ में नहीं आए। उत्तराखंड में दबिश को गई टीम भी खाली हाथ लौट आई।

शुक्रवार को तकादा वसूलकर लौटते वक्त बोलेरो सवार बीटीसी सरिया फैक्ट्री के मुनीम अनिक अग्रवाल, निवासी अफजलगढ़, बिजनौर और पीलीभीत के बिलसंडा निवासी ड्राइवर मगन को बदमाशों ने भोजीपुरा के अटामांडा के पास रोककर बंधक बना लिया था। इसके बाद बोलेरो में रखा 50 लाख रुपये भरा बैग लूटकर फरार हो गए थे।

ड्राइवर से पूछताछ में मिले सुराग : पुलिस बोलेरो चालक की भूमिका संदिग्ध मान रही। उससे पूछताछ के बाद यह कहा गया कि रेकी के बाद वारदात स्थानीय बदमाशों से कराई गई। घटना में फैक्ट्री से जुड़े लोग शामिल हो सकते हैं। शनिवार को तीन युवकों को हिरासत में लिया गया था जोकि लुटेरों के मददगार बताए जा रहे थे। रविवार को भी कैंट से एक युवक हिरासत में लिया। पुलिस को शक है कि वह लूट में शामिल था। उससे कुछ सामान भी बरामद हुआ है।

टीमें लुटेरों की तलाश में लगी हैं। कुछ संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। घटना का जल्द राजफाश होगा।

-शैलेश पांडेय, एसएसपी 

chat bot
आपका साथी